मनोरंजन

बिना जिम से खुद को इस तरह बिल्कुल फिट रखते हैं सुशांत, जानें हॉट बॉडी का राज

Sushant Sing rajput बॉलीवुड के उन सक्सेस एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें अब किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है। कवो कई हिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म ‘एसएस धोनी’ में उनकी एक्टिंग का हुनर तो देखने के मिला ही साथ ही लोग उनकी फिटनेस के दिवाने भी हो गए थें।

बिना जिम से खुद को इस तरह बिल्कुल फिट रखते हैं सुशांत, जानें हॉट बॉडी का राजफिल्म में सुशांत की हॉट बॉडी ने लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म में धोनी का रोल करने के लिए और उनके जैसी बॉडी पाने के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की थी। वो खास तरीके की डाइट लेते थें। आप भी जानिए आखिर कैसे वो अपनी इस हॉट बॉडी को मेंटेन करके रखते हैं।

शायद आप ये बात जानकर हैरान होंगे कि सुशांत को जिम जाना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए वो हफ्ते में सिर्फ 3-4 दिन ही जिम जाते हैं। इसके बदले वो घर पर ही वर्कआउट करना पसंद करते हैं। सुशांत सुबह पांच बजे ही उठ जाते हैं। इसके बाद वो 5:30 से 7:30 तक वर्कआउट करते हैं। दो घंटे के लिए वो अपनी फिटनेस पर देते हैं। सुशांत मार्शल आर्ट्स, घुड़सवारी करते हैं और टेनिस खेलते हैं।

फिल्म M.S Dhoni के लिए सुशांत को एक स्पोर्टमेन का किरदार निभाना था। जिसके लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाने की जरूरत थी। अपना वजन बढ़ाने के लिए उन्होनें खास डाइट ली थी, जिसमें उबली हुई सब्जियां, प्रोटिन शेक और स्प्राउट्स मौजूद थें। जब सुशांत को भूख लगती है तो वो उबले स्प्राउट्स, प्रोटीन शेक, पीना पसंद करते हैं। डिनर में सुशांत चिकन और चावल खाते हैं। सुशांत को मक्खन के साथ आलू और गोभी का पराठें बहुत पसंद हैं लेकिन पहली फिल्म के लिए ही सुशांत को अपना फेवरेट खाना छोड़ना पड़ा।

Related Articles

Back to top button