मनोरंजन

बिना बैंड, बाजा बारात के ब‍िपाशा बसु की छोटी बहन ने ऐसे कर ली शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ब‍िपाशा बसु ने सोशल मीड‍िया पर फैमिली सेल‍िब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. ये सेल‍िब्रेशन है उनकी छोटी बहन व‍िजेता बसु की शादी का. ब‍िपाशा बसु ने बहन की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में ब‍िपाशा बसु बहन व‍िजेता और पत‍ि करण स‍िंह ग्रोवर संग नजर आ रही हैं.

ब‍िपाशा बसु की बहन व‍िजेता ने अपने बॉयफ्रेंड करण तलरेजा संग शादी रचाई. व‍िजेता ने लैव‍िश वेड‍िंग की बजाय कोर्ट मैर‍िज की. शादी के सारे समारोह को सादगी के साथ किया गया.

शादी के पहले ब‍िपाशा बसु ने बहन और दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की तस्वीर शेयर की थी. ब‍िपाशा बसु ने तस्वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा, मेरी छोटी गुड़‍िया शादी के लिए तैयार होते हुए .

व‍िजेता बसु बॉयफ्रेंड करण तलरेजा को लंबे समय से डेट कर रही हैं. दोनों ने आपसी सहमत‍ि से सादगी भरे अंदाज में शादी करने का फैसला ल‍िया. शादी में उन्होंने पिंक कलर की स‍िल्क साड़ी पहनी. करण ओरेंज कलर की शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आए.

शादी की पार्टी का आयोजन ब‍िपाशा बसु के घर पर किया गया था. यहां ब‍िपाशा के पैरेंट्स और करीबी दोस्त नजर आए.

बता दें कि ब‍िपाशा बसु ने साल 2016 में करण स‍िंह ग्रोवर संग शादी की थी. ये शादी साल की यादगार शाद‍ियों में से एक थी.

ब‍िपाशा बसु की बहन व‍िजेता बसु ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दोनों की रोमांटि‍क केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button