मनोरंजन

बिना मेकअप के इन 2 अभिनेत्रियों को मीडिया ने किया कैप्चर, आप भी देखिये कैसे लग रही थी

किसी भी महिला की ख़ूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए मेकअप सोने पर सुहागे वाला काम करता है. लेकिन महिला की अपनी जो नेचुरल ब्यूटी होती है, उसका एक अलग ही स्वेग होता है। मगर आज के समय में सिंपलिसिटी को मायने नहीं दिए जाते. यदि कोई महिला या सेलिब्रिटी बिना मेकअप दिख जाए तो उसका मजाक बनते ज्यादा समय नहीं लगता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जहाँ, बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी दो अभिनेत्रियों को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा. दरअसल यह दोनों अभिनेत्रियाँ डिनर के लिए मेकअप के बिना ही घर से बाहर निकल पड़ी थी जिसके चलते लोगों ने उनका मजाक बना डाला और उनकी फोटो पर ऐसे ऐसे कमेंट किए कि देखने वाले भी हैरान रह गए। आइए आपको बताते हैं आखिर यह अभिनेत्रियाँ कौन हैं

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री है. किसी भी एक्ट्रेस में डेब्यू के समय उनके चेहरे पर वह अंदाज वह खूबसूरती नहीं होती लेकिन बॉलीवुड में एंट्री के बाद धीरे-धीरे उनके चेहरे पर चमक निखार और खूबसूरती अपने आप आने लगती है. गौरतलब है कि यह सब मेकअप की वजह से ही संभव हो पाता है. उसी खूबसूरती के कायल लाखों दीवाने हो जाते हैं जब उन्हें बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर देखते हैं। आज हम जिन अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं, उनकी देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ चुकी है कि जिसका अनुमान लगाना भी कठिन हो गया है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग रिकॉर्ड तोड़ रही है।

बड़े पर्दे पर मेकअप के साथ सभी अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत दिखती है लेकिन जब उन्हीं अभिनेत्रियों को वह बिना मेकअप देखते हैं तो कर देते हैं कुछ ऐसे कमेंट जो उनके सभी दर्शकों को कर देता है शर्मिंदा और बोलने पर कर देता है मजबूर। ऐसा ही कुछ करीना कपूर के साथ भी हुआ जब उन्हें देखा गया डिनर के बाद निकलते हुए वह भी बिना मेकअप के उनके साथी एक और अभिनेत्री जो बिना मेकअप के थी भले ही वह बिना मेकअप के थी लेकिन उनकी नेचुरल ब्यूटी का जवाब नहीं था। असल जिंदगी में वह सभी अभिनेत्रियां बेहद साधारण जीवन जीते हैं और सिंपल रहना पसंद करती है।

जरा इन पिक्चर्स को तो देखिए क्या आपको भी लगता है इन्हें मेकअप की जरूरत है या बिना मेकअप के आप इनकी शकल देखकर डर गए। शायद नहीं ऐसी कोई डरावनी सूरत तो नहीं दिखती बल्कि नेचुरल ब्यूटी में दोनों अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन फिर भी उनके कुछ दर्शकों ने उनके कुछ रंग है उनकी तस्वीरों पर उल्टे सीधे कमेंट किए जैसे बिना मेकअप के मत निकला करिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। भला ऐसा भी क्या है इन तस्वीरों में जो आप देख रहे हैं क्या यह दोनों अभिनेत्रियां खूबसूरत नहीं दिख रही है।
उनके दर्शकों के कमेंट्स कुछ अजीब ही है। किसी ने तो यहां तक कह डाला कि बिना मेकअप के लोगों को डराने का इरादा है क्या? मेकअप लगाकर ही घर से बाहर निकला करिए कहीं आपको देख के किसी की जान ही न निकल जाये। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए और कुछ इस तरह के कमेंट जो बेहद असहनीय थे भले ही उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा लेकिन किसी के लिए भी इस तरह के अपशब्द इस्तेमाल करना क्या आपको ठीक लगता है। जरा देखिए इन पिक्चर्स को क्या आपको भी लगता है यह अभिनेत्री आप बिना मेकअप के बिल्कुल भी खूबसूरत नहीं दिख रही हैं।

Related Articles

Back to top button