मनोरंजन

बिना मेक अप के इन 5 खूबसूरत एक्ट्रेस का हो जाता है ऐसा बुरा हाल, देखकर पहचान नही पाएंगे आप

इसमें कोई शक नहीं कि सभी बॉलीवुड हसीनाएं खुद को परदे पर खूबसूरत दिखाने के लिए काफी सारे मेक अप का इस्तेमाल करती है. जी हां यही वजह है कि जब उनके चेहरे का मेक अप उतर जाता है, तब उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल होता है. अब आप सब ने नेचुरल ब्यूटी के बारे में तो जरूर सुना होगा. बरहलाल पहले के जमाने में जो एक्ट्रेस होती थी उन्हें खूबसूरती भगवान् द्वारा ही नसीब होती थी और पहले के समय में मेक अप से ज्यादा खुद को खूबसूरत बनाने के लिए कुदरती चीजों का इस्तेमाल किया जाता है.

बिना मेक अप के इन 5 खूबसूरत एक्ट्रेस का हो जाता है ऐसा बुरा हाल, देखकर पहचान नही पाएंगे आपशायद यही वजह है कि पुराने जमाने की कई एक्ट्रेस आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती है. वैसे आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हे बिना मेक अप के देखने के बाद आपका भी दिमाग हिल जाएगा. यक़ीनन इन तस्वीरो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि अगर मेक अप न होता तो यह अभिनेत्रियां बड़े परदे पर कभी नहीं चमक सकती थी.

१. रानी मुखर्जी.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रानी मुखर्जी का शामिल है. बता दे कि रानी को शुरुआत के समय में अपनी आवाज के कारण भी कई बातें सुननी पड़ती थी. ऐसे में उनके लिए खुद को बॉलीवुड में टिकाना आसान नहीं था. मगर फिर भी अपने हुनर के दम पर और मेक अप का इस्तेमाल करके वह लाखो नहीं बल्कि करोड़ो लोगो के दिलो की धड़कन बन गई. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिना मेक अप के रानी का हाल यक़ीनन बेहाल हो जाता है. जी हां आप खुद उनकी इस तस्वीर को देख कर इस बात का अंदाजा लगा सकते है.

२. ऐश्वर्या राय बच्चन.. अब यूँ तो ऐश को खूबसूरती की मिसाल कहा जाता है. मगर हमें यकीन है कि जब आप इन्हे बिना मेक अप के देखेंगे तब आप ऐसा बिलकुल नहीं कहेंगे. गौरतलब है कि ऐश को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है, लेकिन बिना मेक अप के उनका हाल भी बुरा ही हो जाता है.

३. करीना कपूर.. वही अगर करीना कपूर की बात करे तो मेक अप करने के बाद उनका रंग भले ही गोरा लगता हो, लेकिन बिना मेक अप के वह किसी बूढी औरत से कम नहीं लगती. जी हां आप खुद इस तस्वीर को देख कर इस बात का अंदाजा लगा सकते है.

४. रेखा.. इस लिस्ट में एवरग्रीन रेखा का नाम भी शामिल है. अब यूँ तो रेखा इस उम्र में भी खुद को जवान दिखाने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन बिना मेक अप के उनका हाल कैसा हो जाता है, ये आप इस तस्वीर में देख सकते है.

५. माधुरी दीक्षित.. यूँ तो माधुरी दीक्षित की पूरी दुनिया ही दीवानी है. मगर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मेक अप के बिना उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल है. जी हां इसका नजारा आप खुद उनकी तस्वीर में देख सकते है.

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो बिना मेक अप के इन एक्ट्रेस का जीवन कुछ भी नहीं है और मेक अप निकलने के बाद इनकी असलियत क्या होती है, ये आप खुद ही देख सकते है.

Related Articles

Back to top button