अजब-गजब

बिना सोचे समझे कभी न खाएं दवा, वरना होगा इस महिला जैसा हाल, देखिये तस्वीरें…

आजकल की भागदौड़ वाली जिंदगी में इंसान जितना बिजी है, उतना ही उसे बीमारियों ने घेरा हुआ है कब, कहाँ, कैसे कोई बीमारी होजाए इंसान को इसकी खबर नहीं लगती। जब कभी भी अक्सर सर में दर्द होता है तो हम बजाए डॉक्टर से पूछे बाजार से कोई भी दवाई ले आते है और खा लेते हम इसका जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाते की वह दवाई हमारी बॉडी में कैसे असर करेगी इसलिए हमे हमेशा डॉक्टर से पूछकर खानी चाहिए अब आप सोच रहे होंगे हमने ऐसा क्यों कहा तो दोस्तों इसके पीछे कोई ख़ास वजह है जी हाँ आज हम एक महिला की बात बता रहे है जिसने गलत दवाई खाली और इसका उनके शरीर में गलत प्रभाव हुआ, आइये आपको बताते है क्या है पूरा मामला।

ये मामला है रोंगटे खड़े कर देने वाला

जी हाँ आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे है जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। ये मामला कुछ महीनो पहले का है जहाँ 55 वर्षीय महिले के साथ एक हादसा हो गया था जिसमे उसका पैर जोखिम हो गया जिसके बाद उसने अपने पैर का इलाज करवाना शुरू कर कर दिया लेकिन इस एक्सीडेंट से ज्यादा घाव उसे इस एंटीबायोटिक दवाई ने दिया।

दवाई कर गयी रिएक्शन

महिला ने जो डॉक्टर द्वारा दी गयी दवाई खायी तो वह उसकी बॉडी के सेंसिटिव पार्ट यानी जीभ पर रियेक्ट कर गयी। बता दे महिला ने माइनोसाइक्लाइन नामक एंटीबायोटिक खायी थी जिसके बाद अचानक से उनकी जीब काली होने लग गयी और फिर धीरे-धीरे उसमे बाल भी उगने लग गए ये सब देख महिला हैरान रह गयी।

डॉक्टर ने महिला की जीब को ‘ब्लैक हेयरी टंग’ नाम दिया।

जब महिला को कुछ समझ नहीं आया तो वह दुबारा डॉक्टर के पास गयी और उसके बाद डॉक्टर ने उन्हें वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती करा दिया।डॉक्टर ने बताया ये बीमारी कोई गंभीर नहीं है, यह अस्थायी है जो समय के साथ खुद ब खुद ठीक हो जाएगी।डॉक्टर ने महिला को कहा की इससे उनका कोई नुकसान नहीं होगा बल्कि ऐसी परेशानी से वह अपने मुँह की भी सफाई अच्छे से करवा लेंगी।

Related Articles

Back to top button