फीचर्डराष्ट्रीय

बीफ पार्टी देने वाले J-K के विधायक इंजीनियर राशिद पर दिल्ली में पोती गई कालिख

mla-rashid-5624d17532511_exlदस्तक टाइम्स/एजेंसी- नई दिल्ली:  जम्मू-कश्मीर के निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद पर सोमवार को दिल्ली में स्याही पोती गई. राशिद दिल्ली प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. बता दें कि राशिद ने हाल ही में कश्मीर घाटी में बीफ पार्टी दी थी.

राशिद जम्मू-कश्मीर में  एक ट्रक सवार की मौत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. राशिद मृतक ट्रक सवार के परिवार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. प्रेस को संबोधित करने के बाद जब राशिद बाहर निकल रहे थे, उसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने स्याही फेंक दी. पिछले दिनोें कश्मीर में बीफ पार्टी देने के बाद जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीजेपी विधायक रवींद्र रैना ने थप्पड़ जड़ा था.

इंजीनियर राशिद पर हमले की जिम्मेदारी हिंदू सेना नाम के संगठन से जुड़े विष्णु गुप्ता ने ली है. हमले के बाद आज तक से बातचीत में रशीद ने कहा, ‘इससे दुनिया में भारत की बदनामी होगी. दुनिया को पता चलेगा कि भारत में कश्मीरियों के साथ क्या बर्ताव होता है.’

राशिद ने कहा कि पाकिस्तान में तालिबान है, तो भारत में उसकी जगह ऐसे लोगों ने ले ली है. इस घटना के बाद राशिद को पुलिस की सुरक्षा में प्रेस क्लब से बाहर ले जाया गया. राशिद पर कालिख फेंकन के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

 

Related Articles

Back to top button