फीचर्डव्यापार

बुरीखबर : JIO का ड्रीम टूटने पर ‘प्रोजेक्‍ट सिम ब्‍लॉक 20 अप्रैल से पहले…

नई दिल्ली। पिछले हफ्ते JIO ने अपने उन ग्राहकों के लिए नया प्लान उतारा था जो समर सरप्राइज का लाभ नहीं उठा सके थे। कंपनी ने इस नए ऑफर का नाम धन धना धन दिया। ये धन धना धन ऑफर काफी कुछ समर सरप्राइज जैसा ही है। धन धना धन ऑफर में 309 रुपये में कंपनी हर दिन 1 जीबी डेटा दे रही है, ये प्लान 84 दिन के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

अभी-अभी : दिल का दौरा पड़ने से पूर्व मंत्री का हुआ निधन, मोदी ने जताया शोकबुरीखबर : JIO का ड्रीम टूटने पर ‘प्रोजेक्‍ट सिम ब्‍लॉक 20 अप्रैल से पहले...

अभी-अभी : बूचड़खानों को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…

सभी जानते हैं कि 15 अप्रैल जियो यूजर्स के लिए प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख थी। अब 15 अप्रैल के बाद भी जो यूजर्स रिचार्ज नहीं करा सकें हैं उनके पास अब अंतिम मौका है कि वे MyJio एप, जियो की वेबसाइट या जियो के स्टोर पर जाकर रिचार्ज कर सकते हैं।

देखिये अमिताभ की इस पागल फैन को, कमरे में खोल दी साड़ी और देने लगी ये धमकी…

रिचार्ज नहीं किया तो क्‍या होगा अंजाम

अगर अब तक यूजर्स ने नंबर पर किसी भी तरह का रिचार्ज नहीं कराया है तो उसे कंपनी कॉल और मैसेज के जरिए अलर्ट देगी। इसके बाद कुछ दिन की मोहलत देकर कंपनी जियो की सर्विस बंद कर सकती है।

अभी भी जारी धन धना धन ऑफर

अगर आपने अब तक किसी कारण की वजह से रिचार्ज नहीं कराया है तो 408 रुपये (99+309) दे कर 84 दिन तक वाला ये धन धना धन ऑफर पा सकते हैं। अब तक कंपनी अपनी वेबसाइट सहित MyJio एप पर प्राइम सब्सक्रीप्शन और धन धना धन ऑफर पाने का मौका दे रही है।

आपको बता दें कि सबसे पहले 31 मार्च को प्राइम सब्सक्रीप्शन के लिए डेडलाइन रखा गया था जो कंपनी ने बढ़ा कर 15 अप्रैल कर दिया था। इसके साथ ही कंपनी ने जियो समर सरप्राइज ऑफर उतारा था जिसे बाद में कंपनी ने ट्राई के सुझाव पर वापस ले लिया था।

Related Articles

Back to top button