मनोरंजन

बुलंदशहर बवाल पर बोले नसीरुद्दीन शाह- ‘आज गाय की जान की कीमत इंसान की कीमत से ज्‍यादा है’

बुलंदशहर बवाल पर बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने बयान दिया है। बेबाक अंदाज के लिए मशहूर नसीरूद्दीन शाह ने भारत में वर्तमान माहौल पर सवाल उठाया है।

मुंबई: कुछ वक्‍त पहले उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी को लेकर हुए बवाल में पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सहित एक युवक की मौत हो गई थी। यह मामला खूब चर्चा में रहा था। अब इस मामले पर बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने बयान दिया है। बेबाक अंदाज के लिए मशहूर नसीरूद्दीन शाह ने भारत में वर्तमान माहौल पर सवाल उठाया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे देश के हालात पर गुस्‍सा आता है और अपने बच्‍चों के ल‍िए डर लगता है। एक वेबसाइट से बातचीत में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि हाल ही में हुई बुलंदशहर हिंसा में साफ देखा गया कि आज के परिवेश में देश में गाय की जान की कीमत एक पुलिस ऑफिसर की कीमत से ज्‍यादा है।

https://www.instagram.com/p/BNTlOG4hd3a/?utm_source=ig_web_copy_link

समाज में चारों तरफ आज जहर फैला है। नसीरूद्दीन शाह ने आगे कहा कि मुझे इन हालातों से डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? तब क्‍या होगा। समाज आज जहर से घिर गया है। बता दें कि इसी महीने 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्‍याना में जबरदस्‍त हिंसा हुई थी जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई थी। आरोप है कि उनकी मौत हिंसा में शामिल लोगों की गोली से हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कई लोगों को इस मामले में अरेस्‍ट किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button