अजब-गजबउत्तर प्रदेशफीचर्ड

बेटी ने महिला टीचर के साथ मिलकर मां को मार डाला!

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के कविनगर में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पर पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी ने अपनी टीचर के साथ मिलकर मां को मार डाला। छात्रा के पिता ने ही दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया। इस घटना के बाद से छात्रा और महिला टीचर दोनों फरार हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार बीचे 9 मार्च को दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं, तभी छात्रा की मां से कुछ कहासुनी हो गई, इसके बाद छात्रा ने मां के सिर पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया, वह गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ देर बाद जब छात्रा की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा, मां को अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज के दौरान आरोपी की मां की मौत हो गई। आरोपी छात्रा के पिता सतीश कुमार व्यवसाई हैं। इनकी बड़ी बेटी (18) स्कूल की टीचर निशा गौतम से काफी समय से पढ़ रही है। आरोप है कि पढ़ाई के दौरान ही टीचर ने झांसे में लेकर बेटी को अपने वश में कर लिया, उनकी बेटी भी टीचर के लगाव में आकर अक्सर मां से लड़ाई करती थी। पिता ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मार्च की सुबह ही सतीश और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए थे। उस समय घर में रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं। दोपहर में छोटी बेटी लौटी और दरवाजा खोला तो रश्मि और उसकी टीचर दोनों घर से बाहर निकल गईं, घर में देखा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं, उसने पिता को जानकारी दी।

पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था। इसके बाद से दोनों में काफी लगाव था, इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रही थीं, इसे लेकर पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी, इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। पुलिस अधीक्षक शहर आकाश तोमर ने बताया कि छात्रा और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस हत्या के पीछे क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिलेशन हैं, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी, पुलिस की टीम उन दोनों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button