मनोरंजन

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रहीं सुरवीन चावला का देखे स्टनिंग लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला प्रेग्नेंट हैं. 2015 में उन्होंने अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन इस शादी को उन्होंने 2 साल तक छुपाकर रखा. प्रेग्नेंसी के दौरान भी वे काफी एक्टिव हैं. अक्सर उन्हें इवेंट्स और अवॉर्ड शोज में देखा जाता है. प्रेग्नेंसी फेज में भी सुरवान का स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है. उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे ब्लू लॉन्ग ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं.

एक्ट्रेस का लुक स्टनिंग है. ब्लू कलर उनके चेहरे की रंगत को और निखार रहा है. लॉन्ग इयरिंग्स सुरवीन के लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं.

ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. बेबी बंप के साथ पोज देते हुए एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं. वे अपने मदरहुड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर करते हुए सुरवीन ने लिखा था, “जीवन में जो होना होता है, वह अपने समय पर घटित होता है. और अब यह इस पल में हो रहा है. हमारे खुशहाल जीवन में अब और भी खुशियां आने वाली है. अब चमत्कार होने वाला है. इस चमत्कार को जीवन कहते हैं. मेरे अंदर नया जीवन पल रहा है.”

एक इंटरव्यू में सुरवीन ने कहा था, प्रेग्नेंसी की सबसे अच्छी बात ये है कि हर कोई आपको स्पेशल फील कराता है. कुछ समय पहले सुरवीन का बेबी शावर फंक्शन हुआ था. इसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

सुरवीन ने एकता कपूर के शो ”कहीं तो होगा” से अपना करियर शुरू किया था. सीरियल में उन्होंने आमना शरीफ (कशिश) की बहन चारू का रोल निभाया था. इसके बाद उन्हें ”कसौटी जिंदगी की” में कास्ट किया गया. उन्होंने अनिल कपूर के शो 24 और वेब सीरीज ”हक से” में काम किया है.

टीवी पर सफल पारी खेलने के बाद सुरवीन ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाई. उन्होंने हेट स्टोरी-2, पार्च्ड और उंगली जैसी फिल्मों में काम किया है. पिछले साल पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स में वे नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button