मनोरंजन

बैडमिंटन स्टार सायना के र‍िसेप्शन में पहुंचीं बेस्ट फ्रेंड उर्वशी

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने 14 द‍िसंबर को अपने करीबी दोस्त पारुपल्ली कश्यप से शादी कर ली. शादी की जानकारी सायना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.

सायना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, “बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ.” शादी के बाद 16 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया. इस र‍िसेप्शन में सायना की करीबी दोस्त बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी श‍िरकत की.

उर्वशी और सायना लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त हैं. रिसेप्शन में उर्वशी सबसे पहले पहुचीं. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक उर्वशी ने सायना संग बॉलीवुड गानों पर डांस भी किया. उर्वशी ने र‍िसेप्शन में स‍िल्वर शेड का गाउन पहना था. एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया सायना को लाइफ के इस खूबसूरत पल की बधाई दी.

सायना के र‍िसेप्शन में सुपरस्टार नागार्जुन और रकुलप्रीत और कई सेलेब्स नजर आए. शादी बड़े ही सादगी तरीके से हैदराबाद में हुई. सायना ने हैदराबाद के 5 स्टार होटल नोवोटल में रिसेप्शन पार्टी दी.

सायना ने अपनी शादी के लुक का काफी मिनिमल रखा और पारुपल्ली भी पिंक कुर्ते और जैकेट में नज़र आए. बता दें कि सायना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी. दोनों 10 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं.

Related Articles

Back to top button