मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी गली बॉय

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर मूवी ”गली बॉय” का वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होना मूवी लर्वस के लिए ट्रीट है. म्यूजिक ड्रामा फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. रैप वर्ल्ड की कहानी को दिखाती गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. अभी तक सिम्बा की सक्सेस एंजॉय कर रहे रणवीर सिंह फिर से बॉक्स ऑफिस पर राज करने को तैयार हैं. ये अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग और फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस के अनुमानित आकंड़ों से लगता है.बॉक्स ऑफिस पर इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी गली बॉय

एडवांस बुकिंग से फिल्म ने कमाए 8 करोड़

गली बॉय ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए अच्छा कलेक्शन कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में लगभग 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया है. मुंबई, पुणे और बेंगलुरू जैसे सर्किटों ने बिजनेस में भारी योगदान दिया है, जबकि कोलकाता और दिल्ली के सिनेमाघरों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. उम्मीद है कि गुरुवार तक मूवी की बुकिंग में 40-45% तक का जंप देखने को मिल सकता है. फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है.

पहले दिन कितना कमाएगी गली बॉय

ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, गली बॉय पहले दिन 15 करोड़ की कमाई कर सकती है. एक फिल्म एग्जिबटर का अनुमान है कि रणवीर सिंह की फिल्म वैलेंटाइन डे की वजह से फर्स्ट डे 18-20 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. 2019 में अब तक रिलीज हुई बड़ी फिल्मों में उरी ने फर्स्ट डे 8.20 करोड़ और मणिकर्णिका ने 7.75 कमाए. फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर माना जा सकता है कि गली बॉय 12-15 करोड़ के आसपास कमाकर 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है.

कहा जा रहा है कि ये आलिया के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हो सकती है. आलिया की राजी ने 7.53 करोड़, शानदार ने 13.10 करोड़, बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने 12.25 करोड़ और 2 स्टेट्स ने 11.75  करोड़ कमाए थे. अगर फिल्म की ग्रोथ वीकेंड में तेज रही तो मूवी संडे तक 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

वैलेंटाइन वीक का मिलेगा फायदा

मूवी को लेकर यूथ के बीच काफी बज बना हुआ है. फिल्म रैप कल्चर को दिखाती है, जो कि यंग जनरेशन के बीच काफी पॉपुलर है. ऊपर से वैलेंटाइन वीक का होना मूवी के कलेक्शन ग्राफ में चार चांद लगाएगा. इस शुक्रवार गली बॉय सिनेमाघरों में रिलीज हो रही एकमात्र बड़ी फिल्म है.

Related Articles

Back to top button