BREAKING NEWSEntertainment News -मनोरंजनTOP NEWSफीचर्ड

बॉक्स ऑफिस पर कल एक साथ टकराएंगी गोल्ड और सत्यमेव जयते, जाने कौन होगा हिट या फ्लॉप?

नई दिल्ली:  कल यानी 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में टकराएंगी। कल अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम के सत्यमेव जयते बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी। अब देखना ये होगा कि दर्शक किस फिल्म पर पैसे लगाना पसंद करते हैं। बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से अपनी फिल्मों को 15 अगस्त पर रिलीज करते आ रहे हैं। इस मौके पर रिलीज हुईं उनकी अबतक की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की।

बता दें कि अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा ‘गोल्ड’ अपनी स्टार कास्ट और कहानी को लेकर लगातार चर्चा में है। अक्षय कुमार और मौनी रॉय जमकर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएं थे वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर ‘सत्यमेव जयते’ भी अपनी कहानी को लेकर रिलीज से पहले ही विवादों का हिस्सा बन गई है। फिल्म मे नोहरा फतेही का आइटम नंबर और जॉन का एक्शन फिल्म को दमदार बना रहा है। सत्यमेव जयते की बात करें तो एक्शन और देशभक्ति को जज्बा लिये यह फिल्म अब काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी ऐवरेज से ऊपर चल रही है। दोनों फिल्में देशभर में करीब 2500-2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है।

वही अगर व्यापार समीक्षको की मानें तो गोल्ड फिल्म को लोग ज्यादा देखना पसंद करेंगे। फिल्म के पहले दिन पहले दिन 17 से 19 करोड़ रूपये की कमाई होने की उम्मीद है। इस साल अक्षय कुमार की पैड मैन रिलीज़ हुई है और फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन किया। वहीं सत्यमेव जयते फिल्म को पहले दिन आठ से दस करोड़ रूपये का कलेक्शन मिल सकता है। इसी साल जॉन ने परमाणु जैसी हिट फिल्म दी है। जिसका फायदा सत्यमेव जयते को भी जरूर मिलेगा।ट्रेड पंडितों की मानें तो सत्यमेव जयते 9-10 करोड़ तक की धमाकेदार ओपनिंग दे सकती है। गोल्ड से क्लैश होने के बावजूद चूंकि 15 अगस्त देशभर में छुट्टी होती है तो फिल्म को ओपनिंग पर फायदा मिल सकता है।

 

Related Articles

Back to top button