मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल ने 2 दिन में कमाए इतने

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ”टोटल धमाल” ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. पहले दिन 16.50 करोड़ की कमाई की है. ये फिल्म धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं.

तरण आर्दश के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 16.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं शनिवार को फिल्म के ज्यादा कमाई करने की उम्मीदें थीं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक ऐसा हो भी गया है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 20.40 की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन 36.90 करोड़ हो चुका है. फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय दत्त, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता और जॉनी लीवर जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं.अगर फिल्म वीकेंड पर अपनी ओपनिंग डे की कमाई को बरकरार रखती है तो जल्द ही ये 50 करोड़ की कमाई कर लेगी. जिसे एक अच्छा कलेक्शन माना जाएगा. ये एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है जिसमें काफी समय बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी साथ नजर आई है. दोनों ने पुरजोर तरीके से फिल्म का प्रमोशन भी किया. फिल्म के साथ रणवीर सिंह की गली बॉय भी सिनेमाघरों में है. मूवी को काफी पसंद किया जा रहा है. देखना होगा कि टोटल धमाल की कमाई पर गली बॉय का कैसा असर पड़ता है.

मूवी का प्रोडक्शन इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया ने किया है. फिल्म धमाल की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म का लाइफ टाइम बिजनेस 32.51 करोड़ था. वहीं डबल धमाल का लाइफटाइम बिजनेस 45.06 करोड़ था. मगर फ्रेंचाइज की इस तीसरी फिल्म ने पहले दिन जिस तरह की कमाई की है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स में से एक साबित होगी.

Related Articles

Back to top button