मनोरंजन

बॉबी देओल की तो निकल पड़ी, रेस 3 के बाद अब इस मल्टीस्टारर मूवी में आएंगे नजर

2010 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल ने अपनी रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था. फिल्म की कॉमेडी लोगों को बहुत पसंद आई थी. इसके बाद फिल्म के दो और पार्ट रिलीज हुए और हिट साबित हुए. ताजा सूत्रों की मानें तो फिल्म का चौथा भाग भी बनने जा रहा है और इसमें जिस नए स्टार की एंट्री हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि फिल्म रेस 3 से वापसी करने वाले एक्टर बॉबी देओल हैं.

बॉबी देओलबॉबी देओल के लिए ये साल खुशियों की सौगात लेकर आया है. फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने फिल्म चौथे भाग के लिए बॉबी पर भरोसा जताया है. उनके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की जोड़ी बरकरार रहेगी जो पहले भाग से ही हाउसफुल फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर फिल्म के मुहूर्त की फोटो शेयर की.

फोटो में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं. अक्षय ने दोनों को टैग करते हुए लिखा है चार गुना मस्ती के साथ हम वापस आ रहे हैं. फिल्म के चौथे भाग को साजिद खान डायरेक्ट करेंगे.

फिल्म में कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी नजर आएंगे. फिल्म को 2019 में नवंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि बॉबी देओल पिछले महीने फिल्म रेस 3 की वजह से सुर्खियों में रहे. फिल्म में वो सलमान खान के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आए.

Related Articles

Back to top button