अजब-गजब

बॉयफ्रेंड चीटर तो नहीं? लड़की ने भेजा मॉडल, तो सामने आई प्रेग्नेंट GF

अपने बॉयफ्रेंड से चिंतित एक लड़की ने अंडरकवर मॉडल के जरिए उसकी लॉयलटी टेस्ट करने की कोशिश की. लेकिन इस टेस्ट का रिजल्ट बेहद चौंकाने वाला था. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

यूट्यूब के To Catch A Cheater चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में दावा किया गया है कि एक अनाम लड़की ने कंप्यूटर पर अपने बीएफ को अंगूठी के बारे में सर्च करते पाया. इससे पहले कि वह प्रपोज करे, लड़की ने उसकी लॉयल्टी टेस्ट करने का फैसला किया. (फोटो में अंडरकवर मॉडल.

लड़की ने एक महिला मॉडल हायर की और बॉयफ्रेंड जब एक कैफे में बैठा था तभी उसके पास भेज दिया. लड़की खुद सबकुछ लाइव कैमरे से देख रही थी. लड़के ने अंडरकवर मॉडल को बैठने के लिए कहा और दोनों फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं. (फोटो- लड़की जिसने BF की लॉयल्टी टेस्ट करने का फैसला किया.

इस दौरान वह इस बात का जिक्र भी करता है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड है. लेकिन दोनों साथ डांस भी करते हैं. तभी एक दूसरी लड़की वीडियो में आती है. वह शख्स उसका परिचय गर्लफ्रेंड के तौर पर कराता है.

इसी के साथ वीडियो देख रही पहली गलफ्रेंड परेशान हो उठती हैं क्योंकि बीएफ के राज से पर्दा उठ चुका है. मालूम चलता है कि वह 2 साल से एक सीक्रेट रिलेशनशिप में है और दूसरी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट भी हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button