मनोरंजन

बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रीओ को मिल चुका है बद्तमीज़ नंबर वन का टैग, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

ग्लैमर की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने दमदार अभिनय से पहचानी जाती हैं और हमेशा सुर्खियों में अपने हर मूव्स के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। मीडिया के कैमरें हमेशा इस तलाश में रहते है कि कौन सी एक्ट्रेस अब क्या कदम उठाने जा रही है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसी भी अभिनेत्री हैं जो अपने स्वभाव से काफी घमंडी कहलाई जाती हैं। यहां तक कि इनके अजीब बर्ता की वजह से कई कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ता है…चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछे ऐसी घमंडी एक्ट्रेस के बारे में जिनके तेवर देख लोगों के उड़ जाते हैं होश…बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रीओ को मिल चुका है बद्तमीज़ नंबर वन का टैग, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

कटरीना कैफ

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कैटरीना कैफ का आता है। एक्ट्रेस जुड़ी एक दिलचस्प किस्सा है कैटरीना एक बार जेट एयरवेज के बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी। जहां वो आराम कर रही थी तभी एक 9 साल का बच्चा उनके पास आता है और कहता आंटी, ऑटोग्राफ प्लीज, दो चार बार ऐसा बोलने के बाद कैटरीना आंख खोलती है और उस बच्चे पर चिल्लाने लगती हैं। जिसके बाद वो बच्चा वहां से रोते हुए चला जाता है। कुछ देर बाद एक पंजाबी जेंटल मैन आते है और कैटरीना के इस बर्ताव पर उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद कैटरीना हक्की बक्की रह जाती है उनके पास बोलने के लि शब्द नहीं होते है।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी भी घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होती हैं. वह मीडिया पर कई बार अपना गुस्सा उतार चुकी हैं. हेमा ने कई बार ऐसे जवाब दिए है जो सुनने में काफी रुड लगते हैं. हाल ही में जब एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे सवाल किया कि वह कहां से आ रही हैं तो इसका जवाब उन्होंने बहुत रुड तरीके से दिया था.

रेखा

फिल्म जगत की खूबसूरत अदाकारा रेखा भी घमंडी हैं इस बात पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल है। हालांकि बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के आज भी चर्चे हैं लेकिन आपको बता दें कि रियल लाइफ में रेखा बेहद रूड और मिसबिहेव टाइप की एक्ट्रेस हैं। बता दें कि रेखा को एक नहीं बल्कि कई बार मीडिया के सामने गुस्सा करते हुए भड़कते हुए देखा गया है। रेखा ज्यादातर तब गुस्से में लाल हो जाती हैं जब कोई उनसे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ को लेकर सवाल करते हैं।

श्रद्धा कपूर

खूबसूरत और मासूम दिखने वाली श्रद्धा कपूर रियल लाइफ में मीडिया के साथ कई बार उलझ चुकी है। अक्सर फोटोग्राफर द्वारा फोटो क्लीक कराने के लिए एक्ट्रेस रिफ्यूज कर देती है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का मुबंई में एक शो रूम के मैनेजर के साथ बदतमीजी की थी। जहां अनुष्का ने उन्हें रात के 12 बजे तक परेशान किया बाद में अगले दिन सुबह जब स्टोर के लोगों ने देखा की एक्ट्रेस ने उस स्टोर के खिलाफ शिकायत की।

जया बच्चन

जया बच्चन का नाम भी बॉलीवुड की घमंडी अभिनेत्रियों में शुमार हैं. जया बच्चन ने भी कई बार मीडिया और आम लोगो से बदतमीजी से बात की है. कई बार उनका बर्ताव देखकर मीडिया के साथ-साथ आम जनता भी हैरान हो जाती है. यू-ट्यूब पर उनके अनेकों विडियो है जिसमे वो दुर्व्यवहार करती दिख रही हैं.

Related Articles

Back to top button