मनोरंजन

बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों ने विदेशी लड़कों से की शादी, इनके पीछे तो दीवानी थी पूरी दुनिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज किसी भी अभिनेत्री के लिए पहचान बना पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है। परंतु अगर कोई अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान कायम करने में कामयाब होती है तो ऐसे में उन्हें चाहने वाले लोगों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही चली जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जिन्हें लाखों भारतीयों के द्वारा पसंद किया जाता था परंतु उन अभिनेत्रियों ने अपनी शादी विदेशी लड़कों के साथ रचाई। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की बात करें तो प्रीति जिंटा ने गुपचुप तरीके से अमेरिका में रहने वाले बिजनेसमैन जीन गुडइनफ के साथ शादी रचा ली। ऐसा बताया जाता है कि प्रीति जिंटा अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थी। काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार उन्होंने शादी रचाने का फैसला किया। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री प्रीति जिंटा आज आपने पति के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी ज्यादा खुश नजर आती है।

श्रिया सरन

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रिया सरन की बात करें तो श्रिया सरन बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म दृश्य में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आ चुकी हैं। हाल के दिनों में ही श्रिया सरन ने शादी रचाई। आपको बता दें कि श्रिया सरन ने अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई के साथ शादी रचाई। उनकी शादी की तस्वीरें लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुई थी।

रीना रॉय

80 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय की बात करें तो रीना रॉय का नाम सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघन सिन्हा के साथ जोड़ा गया था। परंतु उनका यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका। जिसके बाद रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी रचा ली। शादी रचाने के बाद आज वह अपने पति के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रही है।

माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुकी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने भी किसी विदेशी को ही अपना हमसफ़र चुना। 90 के दशक में बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी माधुरी दीक्षित आज कई सारे tv शो की जज के तौर पर अपनी भूमिका निभाती हुई नजर आती है। हाल के दिनों में ही उनसे जुड़ी ऐसी खबरें लोगों के बीच आई थी कि वह संजय दत्त की आने वाली फिल्म कलंक में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आएंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माधुरी दीक्षित ने अमेरिका में रहने वाले सर्जन श्रीराम माधव के साथ शादी रचाई है। आज शादी के बाद माधुरी दीक्षित के दो बेटे भी हैं। आपको बता दें कि शादी के बाद माधुरी दीक्षित काफी लंबे वक्त तक अमेरिका में रही थी परंतु आज वह मुंबई में रहा करती है।

Related Articles

Back to top button