Entertainment News -मनोरंजन

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पृथ्वी शॉ को दिया शादी का खुलेआम ऑफर, नाम जानकार होश उड़ जायेंगे

वैसे तो बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया हमेशा अफेयर को लेकर चर्चा में रही है। आपको बता दें कि अभी हाल में हुये भारत दौरे के अन्‍तर्गत टेस्‍ट में डेब्‍यू करते ही शानदार शतकीय पारी खेलने वाले पृथ्‍वी शॉ इन दिनो काफी चर्चा का विषय बने हुये है पर आज इनकी चर्चा का विषय कुछ और ही है, जिसके अनुसार बॉलीवुड की एक दिग्‍गज अभिनेत्री पृथ्‍वी शॉ को दिया खुलेआम शादी का ऑफर, आइए जाने आखिर पूरा मामला क्‍या है?

आपको बता दें कि वैसे तो क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाडि़यों ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन करते हुये लोगों के दिलो में एक अलग ही जगह बना ली है, उन्‍ही खिलाडि़यों में से एक पृथ्‍वी शॉ भी है जिन्‍होने इतने कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। जानकारी के लिये बता दें कि इस बार भारत दौरे के अन्‍तर्गत हुये टेस्‍ट में डेब्‍यू करते ही 134 रनों की शानदार शतकीय पारी खेलते हुये क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ने में कामयाब रहे। वहीं 18 वर्षीय पृथ्‍वी शॉ के बेहतरीन प्रदर्शन से काफी लोग प्रभावित हुये है, साथ ही इनके प्रदर्शन से एक अभिनेत्री सबसे अधिक प्रभावित हुई है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम यहां एक नये अफेयर के संबंध में बात करने वाले है, जिसके अनुसार एक दिग्‍गज अभिनेत्री भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ से शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं। हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दिग्‍गज अभिनेत्री आलिया भट्ट की जो निर्देशक महेश भट्ट की छोटी बेटी है उन्होंने बॉलीवुड की काफी फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि एक साक्षात्‍कार के दौरान आलिया ने अपने दिल की बात बताई और इस बात का खुलासा करते हुये कहा कि : वह भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को काफी पसंद करती है और सबकी तरह वो भी उनकी बल्लेबाजी की बहुत बड़ी फैन है। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इतना ही उन्होंने यह भी कहा कि वह पृथ्वी से बहुत प्यार भी करती हैं, अगर पृथ्वी चाहें तो वो उससे शादी भी कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button