स्पोर्ट्स

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं कुलदीप यादव

इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि बॉलीवुड की दुनिया हो या फिर क्रिकेट की दुनिया दोनो ही अक्‍सर अफेयर को लेकर चर्चा में रहे है। आपको बता दें कि अभी हाल में हुये भारत दौरे के अन्‍तर्गत हुये मुकाबलों में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले सबसे खतरनाक गेंदबाज कुलदीप यादव के संबंध में कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है कुलदीप यादव बॉलीवुड की दिग्‍गज अभिनेत्री पर फिदा है, अभिनेत्री का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।
बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं कुलदीप यादव
आपको बता दें कि कुलदीप यादव ने अपने करियर में आइपीएल के दौरान बल्‍लेबाजों के छक्‍के छुड़ा दिये थे, तो वहीं साउथ अफ्रीका के दौरे पर तो कुलदीप ने बल्लेबाजों को काफी परेशान कर लिया था, कुलदीप के अगर पर्सनल लाइफ की बात की जाये तो कुलदीप काफी हंसमुख स्वभाव के हैं। पर मैदान पर इनके स्पिन जलवे के आगे बड़े से बड़े बल्लेबाजों का जलवा फीका पड़ जाता है। कुलदीप भारतीय टीम के उभरते हुए गेंदबाज हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी गेंदबाजी से मैदान में कहर बरपाने वाले कुलदीप यादव व्‍यक्तिगत जीवन में पूरी तहर से बोल्‍ड हो चके है, क्‍योंकि कुल एक अभिनेत्री को काफी पसन्‍द करते है। यहां तक उनके साथ वह डेट भी करना चाहते है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर किस अभिनेत्री की बात की जा रही है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सबसे बेहतरीन गेंदबाज कुलदीप यादव की जिस दिग्‍गज अभिनेत्री ने दिल चुराया है, वो और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन है। कुलदीप यादव जैकलीन को बहुत ही अधिक पसंद करते हैं। आपको बता दें कि एक‍ साक्षात्‍कार के दौरान कुलदीप यादव से इनसे किसी पत्रकार ने पूछ लिया कि जैकलीन में ऐसा क्या है, जो किसी और में नहीं है। इस बात को कुलदप हंस के टाल देते हैं पर जनाब बात टालने से प्यार तो नहीं छिपता है। जानकारी के लिये बताते चले कि जैकलीन श्रीलंका की पूर्व मिस वलर्ड रह चुकी है, साथ बता दें कि जैकलीन श्रीलंका की ही निवासी है। इन्‍होंने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्‍में दी है, जो लोगों को काफी पसन्‍द आ रही है।

Related Articles

Back to top button