मनोरंजन

बॉलीवुड की इस दिग्गज अभिनेत्री को खुलेआम किया Kiss, शर्म से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस, Video Viral…

इस समय अगर बालीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है बालीवुड की स्टार प्रियंका चोपड़ा की! जिन्होंने अपनी सगाई करके सभी को चौका दिया है! आपको बता दे कि इस समय प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस कारण से प्रियंका फिर से एक बार सुर्खियों में आ गई है! और इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस को खुलेआम किस करती हुई नजर आ रही है! लेकिन निक जोनस के साथ प्रियंका की ऐसी तस्वीरे पहले भी वायरल हो चुकी है लेकिन यह वीडियो ज्यादा वायरल हो रही है! और लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे है!

प्रियंका चोपड़ा और निक एक साथ बेसबाल स्टेडियम पहुंचे थे जहाँ उनका स्वागत केक से किया गया था! खुश होकर जब निक सबसे मिल रहे थे तब वह प्रियंका के पास भी गए और रोमांटिक अंदाज में किस किया! वन्ही प्रियंका मीडिया के सामने शर्माती हुई नजर आ रही थी! सगाई के बाद अकसर कई जगहों पर यह साथ नजर आ रहे है! और इस सेलिब्रेटी पर मीडिया की ख़ास नजर भी रहती है! और इन दोनों की तस्वीरे या वीडियो आते ही वायरल हो जाती है!

आपको बता दे कि निक जोनस प्रियंका से दस साल छोटे है लेकिन इस उम्र में भी वह कैरियर की उंचाइयो पर है!और हालीवुड के जाने माने सिंगर होने के साथ साथ मोस्ट ऐलिजबल बैचलर भी है! देखा जाए तो उनकी अफेयर की लिस्ट प्रियंका से कई ज्यादा गुना अधिक है! आपको बता दे प्रियंका इंटरनेशनल स्टारर के तौर पर जानी जाती है!

प्रियंका का नेटवर्थ 11 मिलियन डालर है जब कि निक की 25 मिलियन डालर है! प्रियंका को लोग ग्लोबल एक्ट्रेस के रूप में जानते है जब कि निक को एक सिंगर के रूप में और साथ ही एक एक्टर और रिकार्ड प्रोड्यूसर भी है!

https://www.instagram.com/p/Bnxp9yvBwri/?utm_source=ig_embed

 

Related Articles

Back to top button