मनोरंजन

बॉलीवुड की इस दिग्गज ऐक्ट्रेस की हालत गंभीर, चारो तरफ फैंस मांग रहे हैं दुवा

फिल्म जगत के सितारों पर लगता हैं ऐसा ग्रहण लगा हैं की इनसे जुडी कोई ना कोई दुखभरी खबर रुकने का नाम नही ले रही हैं । कभी किसी स्टार के दुनिया से अलविदा कहने की खबर आ रही हैं तो कभी किसी स्टार के भयंकर बीमारी से पीड़ित होने की खबर आ रही हैं ।बॉलीवुड की इस दिग्गज ऐक्ट्रेस की हालत गंभीर, चारो तरफ फैंस मांग रहे हैं दुवा

इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया हैं । बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेस मानी जाने वाली एक अदाकारा इन दिनों होस्पिटल में भर्ती हैं और जिनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं ।

ये ऐक्ट्रेस कोई और नही बल्कि बॉलीवुड में आते ही हंगामा मचा देने वाली बिपाशा बासु हैं । जैसा की जानकारी मिली हैं बिपाशा बासु को सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा हैं जिसके चलते वह पहले भी अस्पताल में देखी जा चुकी हैं, लेकिन अब दिक्कत इतनी बढ़ गयी हैं की डॉक्टर्स ने उनको अस्पताल में एडमिट कर लिया हैं ।

इसकी जानकारी और किसी ने नही बल्कि खुद बिपाशा बासु ने ट्विट के जरिये दी हैं । ट्विटर पर बिप्श ने एक ट्विट किया हैं जिसमे उन्होंने लिखा हैं, में अपने सभी फैन्स और जो उनको चाहते हैं उनको बता दूँ, में बैक्टीरियल इंफेक्शन से पीड़ित थी लेकिन अब जल्द स्वस्थ हो जाउंगी । बिपाशा बासु के परिजनों और दोस्तों ने इस बारे में अभी तक कुछ नही कहा हैं ।

जैसा की कुछ रिपोर्ट में बताया गया हैं, इससे पहले भी बिपाशा बासु होस्पिटल में देखी गयी हैं, जहाँ उनको देखकर लोगो को लगा की बिपाशा बासु प्रेग्नेंट हैं और रूटीन चेकअप के लिए अपस्ताल आ रही हैं परन्तु बीते शनिवार जब डॉक्टर्स ने उनको एडमिट किया तभ कही जाकर बिपाशा बासु की बीमारी का खुलासा हुआ हैं ।

एक न्यूज वेबसाइट के हवाले से आपको बता दे की बिपाशा बासु के कुछ टेस्ट हुए हैं और उनका उपचार किया जा रहा हैं। संतोष जनक बात ये हैं की बिपाशा बासु की शीघ्रता से ठीक हो रही हैं ।

Related Articles

Back to top button