मनोरंजन

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर का बड़ा खुलासा, सोते समय अंकल ने प्राइवेट पार्ट में ऊँगली से किया था…

वैसे तो बॉलीवुड में कोई ना कोई विवाद चलता ही रहता हैं लेकिन आजकल जैसा ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच देखने को मिल रहा हैं,ऐसा शायद पहले कभी नही हुआ हैं, हैरानी वाली बात ये हैं तनुश्री दत्ता अभिनेता नाना पाटेकर पर जो आरोप लगा रही हैं वह घटना 10 साल पूरानी हैं ।

तनुश्री दत्ता ने यह कहते हुए पुरे फिल्म जगत में तहलका मचा दिया की 10 साल पहले आई फिल्म “हॉर्न ओके प्लीज” की शूटिंग के दौरान ना केवल गलत ढंग से छेड़ने की कोशिश की बल्कि उनका शोषण करने का भी प्रयास किया । अब हाल ये हैं की आये दिन तनुश्री दत्ता कुछ ना कुछ कहकर सनसनी मचा रही हैं।

ऐसा पहली बार नही हैं की किसी ऐक्ट्रेस ने अपने साथ हुए किसी ना किसी अपराध के बारे में बोला हैं, अभी हाल ही में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रानौत और पूजा भट्ट ने #METOO कैपेन के तहत अपने साथ हुई गंदी हरकतों के बारे में बताकर सबको हैरान कर दिया । इसी कड़ी में एक और बड़ी हस्ती ने अपने साथ हुई एक ऐसी गंदी हरकत के बारे में सबको बताया जिसको सुनकर लोगो के होश ही उड़ गये ।

चिन्मयी श्रीपदा एक बेहतरीन सिंगर हैं और सुपरहिट फिल्म “चेन्नई एक्सप्रेस” में गाना गाकर चिन्मयी श्रीपदा बहुत शोहरत हासिल कर चुकी हैं । चिन्मयी श्रीपदा ने अभी हाल ही में अपने साथ हुए एक ऐसे हादसे का जिक्र किया जिसको सुनकर हर किसी के मन में एक ही ख्याल आया की आखिर इन्सान इतना नीचे कैसे गिर गया ।

चिन्मयी श्रीपदा ने कहा, मेरी माता रिकॉर्डिंग के लिए गयी थी में भी उनके साथ गयी थी, उस समय मेरी उम्र महज 7 यता 8 साल थी, माँ को रिकॉर्डिंग में देर हो गयी तो में वही स्टूडियो में सो गयी, जब मेरी आँखे खुली तो मुझे एहसास हुआ की कोई मेरे प्राइवेट पार्ट को ऊँगली से छू रहा हैं । में यह देखकर घबरा गयी और चिल्लाई की अंकल बहुत बुरे हैं, सब उस समय हैरान रह गये जब चिन्मयी श्रीपदा ने बताया की उनके साथ ऐसा करने वाल और कोई नही उनका अंकल ही था।

Related Articles

Back to top button