मनोरंजन

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां नहीं पहनती है अंडरवियर

बॉलीवुड हीरोइनें हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहना चाहती हैं. कभी रैंप वॉक करते हुए टॉपलेस होना, तो कभी रैंप पर ही गिर जाना, कभी ब्रा नहीं पहनना, तो कभी इतनी रीविलिंग ड्रेस पहनना कि हर तरफ़ उनकी ही चर्चा होने लगे. वैसे एक बात और है, जो कई हीरोइनें करती हैं. आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो अंडरवियर नहीं पहनती हैं यानी कपड़े तो पहन लिए, लेकिन अंडरवियर पहनना भूल गईं या तो जानबूझकर नहीं पहना.बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां नहीं पहनती है अंडरवियर

1 – आलिया भट्ट

भट्ट फैमिली की छोटी बेटी आलिया भट्ट को छोटे कपड़े पहनना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें कपड़े के अंदर अंडरवियर पहनना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. कई पब्लिक फंक्शन में आलिया को बिना अंडरवियर के ही देखा जा चुका है.

2 – कंगना रणावत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना तो फिल्में भी अपनी मर्ज़ी से करती हैं. कंगना को कोई गुरेज नहीं कि वो क्या पहनकर पब्लिक में निकलती हैं. एक फंक्शन में कंगना को बिना पैंटी के देखा गया.

3 – सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष को भी कई अवॉर्ड फंक्शन में बिना अंडरवियर के देखा गया है. वैसे सुष हैं ही इतनी ख़ूबसूरत की वो कुछ भी न पहनें तो और भी सुंदर लगेंगी, लेकिन हम तो यही कहेंगे कि अभी भारत इतना भी मॉडर्न नहीं हुआ है.

4 – तनिशा मुखर्जी

भले ही फिल्मों में कुछ न कर पाई हों, लेकिन मौक़े दर मौक़े ये अपना जलवा दिखाने में पीछे नहीं रहती. काजोल की छोटी बहन होने के नाते लोग इन्हें ज़्यादा अच्छी तरह से जानते हैं. तनिषा को भी कई बार बिना अंडरवियर के देखा गया है.

5 – गौहर ख़ान

बिग बॉस फेम गौहर ख़ान अपने बुरे आउटफिट सेंस के लिए एक फंक्शन में फैन्स के हाथ थप्पड़ भी खा चुकी हैं, लेकिन गौहर को इससे फर्क नहीं पड़ता. एक रैंप वॉक के दौरान गौहर को बिना पैंटी के देखा गया था.

Related Articles

Back to top button