मनोरंजन

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री कर चुकी है 300 से ज्यादा फिल्मो में काम, लेकिन आज नहीं मिल रहा कहीं काम

बॉलीवुड की एक ऐसी दुनिया है जहा कब क्या हो जाए इसके बारे में कोई अनुमान नहीं होता , समय हमेशा से ही बलवान रहता है क्योंकि वे किसी के लिए रुकता नहीं थमता है हम आप को बता देकि काम की कमी किसी के पास नहीं होती है मगर जिसके पास नहीं होती आय दिन काम की तलाश में इधर उधर भटकते रहते है जो एक्टर या एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चूका है, और उसे लम्बे समय के बाद फिल्मों में वापसी करा रहा है हुए उसे काम नहीं मिल रहा है,आप या हम उसके बारे में सोच नहीं सकते की उसके ऊपर क्या बीत रही होगी। हम आप को ऐसे एक्ट्रेस के बारे में जो बॉलीवुड में बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है।

उगते हुये सूरज को सब करते है,सलाम

आपको बता दे की उगते हुये सूरज को सब सलाम करता है , ये बात कही एकदम सच है क्युकि उगते सूरज को लोग परिश्रम कोई नहीं देखता| बॉलीवुड की जनि मानी एक्ट्रेस जो सुपरस्टार्स सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ कई ही फिल्मे कर चुकी है, और इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड मे कोई काम नहीं मिल पा रहा है।और ये एक्ट्रेस काफी परेशान है।

ये है बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री आरती छाबरिया

आरती छाबरिया ने लघभग 6 साल की उम्र में ही बॉलीवुड के हिंदी फिल्मो में काम करनी ,शुरू कर दि थी आपको बता दे की आरती ने तेलगु , मराठी कई फिल्मो में काम किया है | हम आपको जानकारी मे बता दे की आरती छाबरिया का जन्म 29 नवंबर 1972 को हुआ था

अक्षय कुमार के साथ काम किया है आरती छाबरिया ने

आरती छाबरिया की फिल्म साल 2002 में तुमसे अच्छा कौन है से की थी. बॉक्स ऑफिस पर अपने करियर शुरुवात और इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी और इस फिल्म के गाने भी काफी पोपुलर और हिट हुए थे. इसके अलावा आरती ने अक्षय कुमार के साथ आवारा पागल दीवाना फील मे नजर आयी थी और सलमान खान के साथ “पार्टनर जैसी सबसे सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है।

ये एक्ट्रेस दो सालो से बैठी है घर में

आपको जानकारी मे बता दे की आरती छाबरिया दो साल मे उनको कोई काम नहीं मिला ना ही तो वो कही पर कोई काम कर रही है, इस वजह से वो मेंटली टेंशन में भी है , आपको बता दे की डिप्रेशन की वजह से हाल ही में उन्होंने अपना इलाज एक अस्पताल में रुक कर कराया था।

आरती छाबरिया की कुछ बेतरीन तस्वीरें

बता दे आरती फ़िलहाल किसी फिल्म में नहीं आ रही लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फेन्स के लिए एक्टिव रहती है और अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करती है जिसे फें खूब पसंद करते है।

खूबसूरती की देनी पड़ेगी मिसाल।
                   

Related Articles

Back to top button