मनोरंजन

बॉलीवुड की ये फ्लॉप अभिनेत्रियां शादी के बाद हो गई मालामाल, ये एक्ट्रेस तो बन गई 13 हजार करोड़ की मालिक

बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेसेस के बारे में कहा जाता है कि वो लोग अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से ही अपने करियर को आगे बढ़ा सकते हैं लेकिन बहुत सारे ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने मेहनत तो बहुत की लेकिन ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर पाने में कामयाब नहीं हो सके और फिर शादी कर के अपना घर बसा लिया. आज हम बॉलीवुड को कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बात करेंगे जिनका फिल्मी करियर तो ज्यादा नहीं चल पाया लेकिन शादी के बाद वो ऐशोआराम की जिंदगी जरुर बिता रही हैं.

1. आयशा टाकिया:- बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान के साथ वॉन्टेड फिल्म करने के बाद सुर्खियों में आई आयशा टाकिया के फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म टारजन: द वन्डर कार से शुरु हो गई थी. लेकिन आयशा को भी ज्यादा फिल्मों से ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई. हालांकि एक समय उनको बहुत ही ज्यादा लोग पसंद करते थे. उन्होंने साल 2009 में फरहान आजमी के साथ शादी कर ली थी और अब उनके परिवार की कमाई करीब 74 करोड़ रुपए है.

2. गायत्री जोशी:- साल 2004 में शाहरुख खान के साथ फिल्म करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की फिल्मी करियर तो एक बड़ी फिल्म के साथ शुरु हुई थी और शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था. लेकिन इसके बावजूद उनको फिल्मों में सफलता मिल नहीं पाई और उन्होंने साल 2005 में ग्रैंड होटल हयात में ओबरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रमोटर विकास ओबरॉय के साथ शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. अब गायत्री करीब 13405 करोड़ रुपए संपत्ति की मालिक हैं और अपना जीवन खुशहाल तरीके से बिता रही हैं.

3. सेलिना जेटली:- साल 2003 में फिल्म जानशिन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सेलिना जेटली मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीत चूंकि हैं. उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में अपना योगदान दिया लेकिन ज्यादा सफलता नहीं मिली तो उन्होंने ऑस्ट्रिया के व्यापारी पीटर हग के साथ शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. सेलिना के पति के पास दुबई और सिंगापुर में कई सारे बड़े-बड़े होटल भी हैं.

4. ईशा देओल:- बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और हीमैन धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया है. कुछ हिट फिल्मों में ईशा भी नजर आ चुकी हैं लेकिन उनका फिल्मी करियर अपने माता-पिता की तरह चल नहीं पाया और इस वजह से उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली और साल 2012 में हीरा व्यापारी भरत तखानी के साथ शादी कर ली.

Related Articles

Back to top button