मनोरंजन

बॉलीवुड के इन सेलेब्स को कम उम्र में ही लगी ड्रग्स की लत, एक ने तो कर डाला अपने नाना-नानी का कत्ल

बाबा संजय दत्त ने अपने ड्रग्स की लत को लेकर खुलेतौर पर बोला है। संजय दत्त नशे के आदि हो गए थे। जिसके कारण उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर भी जाना पड़ा। वहीं से वह ठीक होकर आए और बॉलीवुड पर राज किया। हाल ही में उन पर बनी फिल्म ‘संजू’ रिलीज हुई थी।
रैपर हनी सिंह का नाम भी इसी फेहरिस्त में है। बता दें कि दुनिया को अपनी धुन पर नचाने वाले हनी सिंह ड्रग्स की लत के शिकार हो चुके हैं। रैपर बबने के बाद हनी सिंह को ड्रग्स की लत लग गई। बाद में उन्हें नशा मुक्ति केंद्र में जाना पड़ा और वर वह ठीक हो गए।
अभिनेत्री मनीषा कोईराला भी ड्रग्स की लत की शिकार हो चुकी हैं। मनीषा कोईराला ने अपने शुरुआती करियर में ही ड्रग्स लेना शुरु कर दिया था। जिसके कारण उन्हें कई फिल्मों को भी छोड़ना पड़ा था। लेकिन ड्रग्स की लत छोड़ देने से मनीषा कोईराला को Ovarian कैंसर हो गया। जिसके कारण उनकी हालत खराब हो गई थी।
फिल्म संजू में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर स्कूल जाने की उम्र में ही ड्रग्स के शिकार हो चुके हैं। लेकिन जल्द ही उन्होंने अपनी इस लत पर जल्द ही काबू पाया। आज रणवीर कपूर लोगों के बीच एक बेहतरीन कलाकार के रूप में उभरे हैं।
अभिनेता प्रतीक बब्बर भी ड्रग्स की लत के शिकार हो चुके हैं। बता दें कि प्रतीक की मां की मौत उनके जन्म के साथ ही हो गई थी। जिसके कारण उन्हें अपने नाना-नानी के साथ रहना पड़ा। लेकिन वह हमेशा उनसे अपने मां-पिता के बारे में पूछते थे। वाब न मिलने पर बहुत गुस्सा हो जाते थे और इसी कारण वह नशे के आदि हो गए। जिसके कारण प्रतीक की टेंशन के कारण उनके नाना-नानी की मौत हो गई। प्रतीक ने अपने नशे की बात मीडिया को बताई।

Related Articles

Back to top button