मनोरंजन

बॉलीवुड के खतरनाक विलेन आशुतोष राणा की पत्नी की तस्वीरें देखकर फटी की फटी रह जाएगी ऑंखें

किसी भी फिल्म में विलेन का किरदार भी उतना ही महत्वपूर्ण होता है जितना की एक हीरो का। बिना विलेन के कोई भी फिल्म पूरी नहीं हो सकती फिर चाहे वह बॉलीवुड फिल्म हो या हॉलीवुड। पहले की फिल्मो में विलेन को काफी खतरनाक तरीके से दिखाया जाता था। आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड फिल्मो में ज्यादातर विलेन का किरदार निभाने वाले आशुतोश राणा की। जिन्होंने अपने डायलॉग बोलने और एक्टिंग के अंदाज से सभी के दिलो पर अपनी छाप छोड़ी है। साथ ही उनकी पत्नी के बारे में भी आपको बतायेंगे जो दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है।

कई फिल्मों में बतौर विलेन कर चुके है काम

आशुतोष राणा ने अबतक बॉलीवुड में करीब 30 से भी ज्यादा फिल्मो में बतौर विलेन काम किया है। इन्होने अपने डायलॉग बोलने के अंदाज और दमदार एक्टिंग से अपने आप को अन्य एक्टर्स से अलग साबित किया है। बॉलीवुड के अलावा आशुतोष साउथ की फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुके है। हाल ही वह बॉलीवुड फिल्म मुल्क में नजर आये थे।

कौन है आशुतोष राणा की पत्नी

आज हम विलेन आशुतोष की निजी जिंदगी के बारे में बात करने वाले है। आशुतोष की पत्नी का नाम रेणुका शहाणे है। आपको बता दे आशुतोष और रेणुका की मुलाकात फिल्म ‘जयति’ की शूटिंग के दौरान हुयी थी।

साल 2001 में दोनों ने की शादी

वर्ष 2001 में ये दोनों आपस में पति-पत्नी के बंधन में बंध गए थे। इन दोनों की शादीशुदा जीवन को अब 17 साल हो चुके है। और इनके दो बेटे भी है।इनके दोनों बेटो का नाम ‘सत्येंद्र राणा’ और ‘शौर्यमन राणा’ है।

बॉलीवुड में काम कर चुकी है रेणुका

रेणुका की बात करे तो ये भी बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है। इन्होने हम आपके हैं कौन, मासूम, दिल ने जिसे अपना कहा जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है।

आज भी बेहद खूबसूरत दिखती है रेणुका

रेणुका आज भी काफी खूबसूरत दिखती है।इन्होने बॉलीवुड के आलावा मराठी फिल्मो और टीवी धारावाहिको में भी काम किया है।रेणुका को मराठी फिल्म अबोली के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button