मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं की बेटी होने के बावजूद फिल्मों से दूर हैं इनकी बेटिया

आज हम आपको बॉलीवुड कि उन मशहूर अभिनेताओं के बेटिओ के बारे में बताने जा रहे है, जो आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी दूर है, इन सभी में एक से बढ़कर एक दिग्गज अभिनेताओं के बेटियां शामिल है. आपको बता देना चाहते है की यह लड़कियां किसी भी हेरोइन से कम नहीं है, लेकिन फिर भी इन्हे बॉलीवुड फिल्मो से ज़्यादा लगाओ नहीं है, और यह जी रही है अपनी अलग ज़िन्दगी तो चलिए देखते है इनकी कुछ तस्वीरें.

इरा खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता आमिर खान को आप लोग जानते ही होंगे, जिन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है, और आपको ये भी बता देना चाहते है की आमिर खान को चाहने वाले पुरे दुनिया में फैले हुए है, इतने बड़े एक्टर कि बेटी होने के वावजूद इरा खान एक आम जिंदगी जी रही हैं।

त्रिशला दत्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खलनायक यानि ‘संजय दत्त’ की बेटी ‘त्रिशला दत्त’ फिल्मो से काफी ज्यादा दुरी बना कर रखती है, लेकिन वो हमेशा सुर्ख़ियो में बनी रहती है, आपके जानकरी के लिए बता दे कि त्रिशला संजय की पहली पत्नी की बेटी हैं। जिनका नाम ऋचा शर्मा है.

रिद्धिमा कपूर

बॉलीवुड के सबसे पुराने और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर कि बेटी रिद्धिमा कपूर जो फ़िल्मी दुनिया से अबतक कोसो दूर है, आपके जानकारी के लिए बता देना चाहते है की रिद्धिमा खुद का जेवेलरी बिज़नेस कर रही है.

टीना आहूजा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहूजा एक फिल्म में नज़र आयी थी जो फिल्म बिलकुल भी नहीं चली थी और फ्लॉप हुई, और टीना बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पायी लेकिन यह सुनने में आया था की बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनको लांच करेंगे लेकिन बाद में बहुत सी उड़ती हुई बात सुनने को मिला की टीना ने फिल्मो में काम करना अब बंद कर दिया है.

अलाविया जाफरी

बॉलीवुड में आपने डांस से लोगो का प्यार पाने वाले अभिनेता जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी जो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बानी रहती है, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ सुनने में नहीं आया है की यह बॉलीवुड में इंट्री करेंगी लगता है कि अलाविया का कुछ और ही करने का सोचा है.

सुहाना खान

बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान जिन्होंने आपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बनायीं है, भारत से लेकर दुनिया के हर कोने में इनकी फैंस और चाहने वाले भरे हुए है, उनकी बेटी सुहाना हमेशा सुर्खियों में बानी रहती है, सुहाना अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है.

Related Articles

Back to top button