मनोरंजन

बॉलीवुड के ये सितारे कभी हुआ करते थे लड़का, आज लड़की बनकर हो चुकी है बेहद मशहूर

दुनिया में आपको ऐसे बहुत से लोग देखने को मिल जाते है, जिन्हे आपको देखकर काफी अजीब जा महसूस होगा। जैसे लगता है वह अपने जीवन शैली से खुश नही है। तो वही कुछ लोग ऐसे भी है, जो अपने जेंडर से ही खुश नही होते है। जी हां ऐसे बहुत से लोग होते है, जो वो रहते है ,उन्हें वो पसन्द न होकर दूसरी लाइफस्टाइल पसन्द होती है। ऐसे लोग अपनी अजीबो गरीब हरकतों की वजह से काफी चर्चा में आ जाते हैं। आपको बता दे कि हमारी दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो अपने जेंडर से ना खुश दिखाई देते है। जी हां, कुछ लोग ऐसे भी है जो महिला होने के बाद पुरुष बन गए या पुरुष होने के बावजूद महिला बन गए है।

आपको भी यह जानकर आपको काफी आश्चर्य महसूस हुआ ही होगा लेकिन इससे भी ज्यादा आश्चर्य आपको यह जानकर होगा कि इस चीज से अछूते बॉलीवुड के कलाकार भी नही है। जी हां इनमे से कुछ सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। ऐसे में आज हम आपको उन लड़कों के बारे में बताएंगे जो पुरष से पूरी तरह महिला बन गये। जी हां, अगर देखा तो वैसे तो बॉलीवुड के लोगों की लाइफ स्टाइल बहुत अलग और बेहद शानदार होती है। जिन्हें काफी लोग को देखकर उन्हें उनकी लाइफस्टाइल व लुक को कॉपी करने की कोशिश भी करते है। ऐसे में यह सब करना बॉलीवुड में आकर शोभा नही देता। तो चलिए आपको बताते है, उन एक्टर के बारे में जो अब खूबसूरत महिला बन चुके है।

अरोरा

इस लिस्ट में अवल नम्बर पर आते है, गौरी। आपको बता दे कि गौरी लड़की बनने से पहले काफी हैंडसम लड़का हुआ करते थे। जिन पर लडकिया भी काफी फिदा थी लेकिन उनके लड़के के रूप से ज्यादा लड़की के रूप को ज्यादा पसंद किया जाता था। इसके साथ ही वो मॉडलिंग में भी अपना करियर बनाने के लिए एक पुरुष से महिला बन गये।

निक्की चावला

इसके अलावा बात करते हैं उनकी जो है दूसरे स्थान पर निक्की चावला है, जो जन्में तो एक लड़के के रूप में ही लेकिन उन्होंने सन् 2009 में अपना जेंडर चेंज करवा लिया और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसलिए निक्की आज टेलीविज़न इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं।

पाखी शर्मा

पाखी को ज्यादातर लोग बॉबी के नाम से जानते है, वह आज एक एक्ट्रेस और मॉडल के रूप में जानी जाती हैं। लेकिन बचपन में उनका नाम पंकज शर्मा रखा था और वो एक लड़के ही बनकर पैदा हुए थे। बॉबी डार्लिंग ने 2010 में अपनी बॉडी में प्रत्यारोपण कराया। इसके साथ ही इन्होंने के फिल्मो में भी काम किया है, जिसके चलते वो काफी ज्यादा फेमस है।

Related Articles

Back to top button