मनोरंजन

बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे बहुत मोटे से पतले हो कर बदला अपना लुक और किस्मत

बॉलीवुड के बहुत सारे मशहूर अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं। लेकिन शायद आपको पता नहीं है कि उन सितारों के बारे में जो बेहद मोटे से पतले हुए है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने बेहद मोटे से पतले हो कर बदला अपना लुक।

अदनान सामी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी को तो आप जानते ही हैं। शुरुआती दिनों में अदनान सामी बेहद मोटे थे। लेकिन कड़ी मेहनत कर यह बेहद पतले हो गए हैं। बता दे की अदनान पहले पाकिस्तान के नागरिक थे, लेकिन कुछ सालो पहले ही इन्हें भारत की नागरिकता मिली है और अब वे भारत के नागरिक बन चुके है।

गणेश आचार्य

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य बॉलीवुड के बहुत सारे फिल्मों की गाना कोरियोग्राफ कर चुके हैं। गणेश आचार्य अपने भरी भरकम बेहद मोटे शरीर के लिए भी जाने जाते थे। लेकिन कड़ी मेहनत कर अब गणेश आचार्य बेहद फीट और स्लिम हो गए हैं।

अर्जुन कपूर

दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी के शौतेले बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मो में आने से पहले काफी मोटे दिखाई देते थे, लेकिन फिल्मो में करियर बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और आज बहुत ही फिट नजर आते है , इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर काफी चर्चा में है।

अपने ज़माने के फैमस अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री में से एक हैं। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत सारे फिल्मों में काम कर चुकी है। बता दे कि सोनाक्षी सिंहा फिल्मों में आने से पहले बेहद मोटी थी। लेकिन कड़ी मेहनत कर यह बेहद पतले हो गई है।

भूमि पेडणेकर

बॉलीवुड फिल्म जोर लगा के हईसा में नज़र गोलमोल मोटी भूमि को देखा ही होगा लोगो को ये फिल्म बहुत पंसद आई लेकिन भूमि ने कड़ी मेहनत कर अपने वजन को कम कर के फिट हो गई, फिल्म ‘टॉयलेट’ में अभिनय करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडणेकर अब बहुत ही फिट और हॉट दिखती है।

Related Articles

Back to top button