मनोरंजन

बॉलीवुड के साथ अब बेव वर्ल्ड में धमाल मचाएंगे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते है इन दिनों ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर30 में बिजी है हालांकि ये फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणोंवश फिल्म को रिलीज नहीं किया गया हालांकि अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है।बॉलीवुड के साथ अब बेव वर्ल्ड में धमाल मचाएंगे ऋतिक रोशन

वही इससे पहले ऋतिक के अगले प्रोजेक्ट की जानकारी सामने आ गई है जी हां खबरो की मानें तो ऋतिक बॉलीवुड फिल्मों के अलावा जल्दी ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने वाले है जी हां बताना चाहेंगे खबर के मुताबिक ऋतिक डायरेक्टर एस शंकर के साथ काम करने जा रहे है।

हालांकि इसकी कोई पुख्ता जानाकारी सामने नहीं आई है कि ये फिल्म होगी या फिर कोई बेव सीरिज।जानाकरी के मुताबिक  ये एक साई-फाई थ्रिलर होगी। वही ये एक मशहूर वेब कंपनी इस शो में अपना इंट्रस्ट दिखा चुकी है। वो इसे टेलिकास्ट करना चाहते है। अगर डायरेक्टर इस प्रपोजल को एक्सेप्ट करते हैं।

यदि सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही ऋतिक अपनी इस प्रोजेक्ट से बेव सीरिज में डेब्यू करेंगे बता दें सीरिज की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरु कर दी जाएगी इसकी शूटिंग के लिए South-east Asian island  जगह चुनी गई है।

जल्दी ही सीरिज को ऑफिशियल भी कर दिया जाएगा।एक खबर की मानें तो इस सीरीज मे ऋतिक को लेने का सही मकसद बताते हुए शंकर को लगता कि ऋतिक गुडलुकिंग हैं, अच्छे डांसर हैं और उनकी फिजिक भी अच्छी है। ऐसे में वो इस प्रोजेक्ट के लिए परफेक्ट रहेंगे। खैर अब देखना ये है क्या वाकई में शंकर और ऋतिक इस प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button