मनोरंजन

बॉलीवुड के 5 एक्टर जो WWE रेसलिंग में दिखा सकते है अपना दम, नाम जानकर खुश हो जायेंगे

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विश्‍वस्‍तर का सबसे अधिक पसन्‍द किया जाने वाला WWE खेल है। दरअसल यह मनारंजन का महाडोज माना जाता है। आपको बता दें कि इस खेल में कई बड़ी हस्तियां भी अपना जलवा दिखा चुके है। यहां तक की बॉलीवुड की कई महान हस्तियां भी इस खेल की दिवानी है। अक्‍सर बॉलीवुड सेलीब्रेटी इस खेल का लुफ्त उठाते दिखे है, इसी क्रम आज हम फिल्‍म जगत की पांच ऐसी बड़ी हस्तियों के संबंध में बताने वाले है, जो WWE रेसलिंग में अपना जलवा दिखा सकते है। जिन दिग्‍गज अभिनेताओं की बात की जा रही है, वो कुछ इस प्रकार से है….



पहला : आमिर खान : बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट आमिर खान अपने बेहतरीन लुक्स के लिए जाने जाते है, आमिर फिल्म दंगल में एक स्टेट चैंपियन पहलवान का किरदार चुके है।

दूसरा : विद्युत जामवाल : फिल्म फ़ोर्स में जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन फिजिक्स से अपनी और ध्यान आकर्षित करने वाले विद्युत् बॉलीवुड के कमांडो कहलाते है, विद्युत की शानदार बॉडी किसी डब्लू डब्लू ई स्टार से कम नहीं है।

तीसरा : सलमान खान : बॉलीवुड के टाइगर खान सलमान की पहचान उनकी शानदार बॉडी के लिए ही होती है, सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर माने जाते है, वह फिल्म सुल्तान में पहलवान और फ्रीस्टाइल रेसलर का किरदार निभाया चुके है।

चौथा : जॉन अब्राहम : जॉन डब्लू डब्लू ई रेसलिंग के बड़े फैन है, वह अक्सर डब्लू डब्लू ई स्टार्स के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते है, जॉन फिल्म रेस 2 में एक फाइटर से रिंग में लड़ते नजर आये थे।

पांचवां : राणा दग्गुबती : बॉलीवुड फिल्म दम मारो दम में काम कर चुके राणा दग्गूबाती दक्षिण फिल्मो में काम करते है, फिल्म बाहुबली में उन्होने बल्लालदेव का किरदार निभाया था, दग्गूबाती फिटनेस और बॉडी के मामले में किसी रेसलर से कम नहीं है।

Related Articles

Back to top button