मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को मिला वैलेंटाइन डे सरप्राइज

बॉलीवुड में भी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. सेलेब्स अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. किसी ने अपने पार्टनर के लिए स्पेशल नोट लिखा तो किसी ने खास गिफ्ट दिया. सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी बेहद ही खास तरीके से अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. ब्रेकअप के बाद सिंगर को वैलेंटाइन डे सरप्राइज मिला.

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ को मिला वैलेंटाइन डे सरप्राइजदरअसल, एक फैन ने वैलेंटाइन डे को नेहा के लिए स्पेशल बनाने की कोशिश की. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर थैंक यू भी बोला. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में नेहा काफी खुश दिखाई दीं और खुलकर हंसती हुई भी नजर आईं. उनके फैन ने अपने घुटनों पर बैठकर नेहा को फ्लावर, गिफ्ट्स और कार्ड दिए. साथ ही उनकी जमकर तारीफ की.

नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- Back stage last night! Valentines Day Surprise  I’m so lucky I have #NeHearts like You @neha_holic_deep  Love My NeHearts”.

यहां देखें वीडियो…

बता दें कि पिछले काफी दिनों से नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा. ब्रेकअप से नेहा बेहद दुखी हो गई थीं. वो डिप्रेशन में चली गई थीं. दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. नेहा, हिमांश के साथ की सभी फोटोज को भी सोशल मीडिया से हटा लिया था. लेकिन अब नेहा इससे उबर चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था- सिंगल होना दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा के एक बेहतरीन सिंगर हैं. वो कई रियलिटी शो जज करती भी दिखीं हैं. सिंगिंग के साथ वो डांसिंग में भी एक्सपर्ट हैं. उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं. सिंगर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Related Articles

Back to top button