जीवनशैली

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने बताए सिंगल रहने के फायदे

सिंगर नेहा कक्कड़ का पिछले दिनों बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हुआ था. वे रिश्ता टूटने के बाद खुद को संभालने में बिजी हैं. नेहा खुद को बिजी रख रही हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इंस्टा स्टोरी पर सिंगल होने के फायदे के बारे में बताया है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है- ”सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप समय पर सो सकते हैं.”

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने बताए सिंगल रहने के फायदेनेहा ने ब्रेकअप के बाद ये कंफर्म किया था कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं. उन्होंने लिखा- ”हां मैं डिप्रेशन में हूं. दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का शुक्रिया. आप मुझे सबसे बुरे दिन दिखाने में कामयाब रहे. बधाई हो, आप सफल हुए.” उन्होंने आगे लिखा- ”मैं ये साफ कर दूं कि ये एक-दो लोगों की वजह से नहीं, बल्कि दुनिया की वजह से हुआ है. जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ नहीं जीने दे रहे. जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया मैं उनका शुक्रिया करती हूं. लेकिन जो लोग मुझे जाने बिना मेरे बारे में भला बुरा कहते हैं. मैं उनसे कहना चाहूंगी कि प्लीज मुझे खुश रहने दें.”

 

बता दें, नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप ने फैंस को बहुत निराश किया था. दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी किया था. इंडियन आइडल के सेट पर हिमांश कोहली आए थे. फिर कपल ने अपनी फीलिंग्स शेयर की थी. ब्रेकअप के बाद जब एक इंटरव्यू में नेहा से हिमांश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- कौन हिमांश? आप किसकी बात कर रहे हैं. मैं किसी हिमांश नाम के इंसान को नहीं जानती.

नेहा के लिए इस गम से बाहर निकलना काफी मुश्किल रहा है. आलम ये था कि एक लाइव शो के दौरान अपने ब्रेकअप को यादकर रो भी पड़ी थीं. इन दिनों सिंगर अपने वैलेंटाइन स्पेशल सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं. उनके भाई टोनी कक्कड़ ने ”कुछ कुछ” नाम का म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. ये गाना नेहा और प्रियांक शर्मा पर फिल्माया गया है.

Related Articles

Back to top button