मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद , नेहा कक्कड़ ने इस बॉलीवुड एक्टर को किया प्रपोज

बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर और धाकड़ गायिका नेहा कक्कड़ जिन्होने एक से बढ़कर एक बहुत से प्रसिद्ध गाने गाए है किंतु आजकल पिछले कुछ दिनों नेहा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियो में है। बात यह है कि पिछले कुछ दिन पहले नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली में हुई कुछ बहस के बाद नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप कर लिया है। वैसे यह भी चर्चा में हैं की दोनों ने ही एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ये दोनों एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद इस बात का पता हुआ कि नेहा कक्कड़ ओर हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद नेहा ने अपने तरीके से अपना दुख सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्त किया था।

इन दिनों में नेहा कक्कड़ किस दौर से गुजर रही है ये बात तो सभी बहुत ही अच्छे से जानते है और कही न कही नेहा को इन वजहों के चलते काफी ज्यादा तकलीफों से भी गुजरना पड़ा है जो हम सभी जानते है. हिमांश और नेहा कक्कड़ एक दुसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे लेकिन कुछ निजी वजहों के चलते उनका ये रिश्ता खत्म हो गया पर अभी हाल ही में जो देखने में आया है वो और भी ज्यादा अलग किस्म का है. जी हाँ अभी हाल ही में नेहा कक्कड़ ने और किसी को नही बल्कि रणवीर कपूर को ही प्रपोज कर दिया.

आपको बता दे हाल ही के फंक्शन में हुआ कुछ ऐसा की नेहा ने  मजाक ही मजाक ने रणबीर कपूर को प्रपोज कर दिया|रणवीर कपूर से नेहा कहती हैं कि ‘मैं आपको बहुत पसंद करती हूं। मैं उनमें से नहीं हूं जो आपके सामने आपको प्रपोज कर सकूं लेकिन यहां पर एक बेवफा है जिसकी वजह से मैं ये बोलने को मजबूर हूं। आप मेरे साथ डांस करना पसंद करेंगे।’

माहोल काफी प्यारा बना और इसके बाद में रणबीर और नेहा ने डांस किए इतनी ही नही रणबीर ने नेहा को बाहों में भी उठा लिया था|अब ये प्रपोजल चाहे मजाकिया लगता हो लेकिन अब भी ये विडियो देखकर के हिमांश कोहली को तो जलन होनी बड़ी ही लाजमी सी बात है क्योंकि नेहा कक्कड़ कभी न कभी तो उनकी ही थी और अब किसी भी वजह से नेहा का उनसे दूर जाना और चलते चले जाना उन्हें कही से भी गले तो नही उतरेगा.

खैर नेहा शो में काफी खुश दिखी थी और नेहा को देखकर के ऐसा लगा था मानो नेहा को अब लाइफ में काफी कुछ दुबारा से नार्मल नजर आने लगा है और इससे बेहतर भला और क्या हो सकता है? खैर अभी भी उबरने में कुछ वक्त तो जरुर लगेगा पर टाइम के साथ काफी चीजे है जो ठीक होने लग जाती है और इसमें भी शायद ऐसा ही कुछ हो. हालांकि अभी भी समय है और ये समय दुबारा से नेहा की जिन्दगी में कुछ न कुछ बदलाव तो जरुर लाने वाला है.

बता दें कुछ समय से नेहा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। और यह बात उन्होंने खुद भी स्वीकार की है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि …हां मैं डिप्रेशन में हूं…आप लोग सफल हुए …दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों की वजह से यह हुआ है। लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हुए। नेहा और बॉलीवुड एक्टर हिमांशु कोहली काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

बता दें, नेहा ने 2006 में टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 2008 में अपनी पहली एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार लॉंच’ की थी। वह हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ की जज भी रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दिलबर दिलबर, काला चश्मा और छोटे-छोटे पैग के साथ यो यो हनी सिंह के नए गाने ‘मखना’ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button