मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद सृष्ट‍ि को मिला नया प्यार, अब रोह‍ित कुछ यूं करेंगे प्रपोज

ब‍िग बॉस 12 के घर में रोह‍ित सुचांती और सृष्ट‍ि रोड की दोस्ती काफी चर्चा में रही. रोह‍ित ने ब‍िग बॉस के घर में कई बार इशारों-इशारों में सृष्ट‍ि के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया. मगर जब भी इस बारे में घरवालों ने खुलकर पूछा, रोह‍ित अपनी फील‍िंग छ‍िपाते रहे. लेकिन अब रोह‍ित सुचांती अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं. उनका कहना है कि सृष्ट‍ि क्या र‍िएक्ट करेगी नहीं पता, लोग क्या कहेंगे नहीं जानता, लेकिन मैं उसे प्यार करता हूं और इस बात को स्वीकार करना चाहता हूं.

रोह‍ित अपनी फील‍िंग्स को ब‍िग बॉस के घर में भी कई बार जताते रहे लेकिन खुलकर कभी कुछ नहीं कहा. इसकी वजह सृष्ट‍ि का अपने बॉयफ्रेंड संग र‍िलेशनश‍िप था. सृष्ट‍ि ने घर में कई बार बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव संग शादी की चर्चा भी की. लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों का चार साल पुराना र‍िश्ता टूट गया.

ब्रेकअप के बाद सृष्ट‍ि के टूटे हुए द‍िल को रोहित की दोस्ती का सहारा मिल गया. कई खबरों में सृष्ट‍ि के मनीष संग र‍िलेशन टूटने की वजह रोह‍ित को माना गया. लेकिन इन खबरों को सृष्ट‍ि और रोह‍ित दोनों ने नकार द‍िया.

रोह‍ित ने बॉम्बे टाइम्स को द‍िए इंटरव्यू में बताया, सृष्ट‍ि और मनीष के र‍िलेशन में ब‍िग बॉस के घर में आने से पहले ही इश्यू आ गए थे. मैंने कोई रोल नहीं प्ले किया. वैसे भी कोई एक महीने से पहचानने वाले लड़के के लिए चार साल का र‍िश्ता नहीं तोड़ देता है.

मैंने घर में कई बार अपने एहसास का इजहार करना चाहा लेकिन कर नहीं पाया. घर से बाहर आने के बाद सृष्ट‍ि ने मुझे र‍िश्ते के टूटने के बारे में बताया, वो उस वक्त बहुत अपसेट थी. मैंने एक दोस्त की तरह उसे संभाला.

रोह‍ित ने कहा, अब मैं उसे अपनी फील‍िंग बता देना चाहता हूं. मैं उसे पसंद करता हूं. घर में कई बार हमारे बीच 5 साल के गैप पर चर्चा हुई लेकिन मुझे नहीं लगता हम दोनों के बीच उम्र का तकाजा मायने रखता है. घर में वो मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट थी. बस अब अपने प्यार का इजहार करूंगा, देखता हूं उसका क्या र‍िएक्शन होता है. बता दें रोह‍ित पहले भी कई बार ये कह चुके हैं कि अगर मुझे लाइफ में कभी लड़की मिले तो वे सृष्टि जैसी हो.”

Related Articles

Back to top button