ब्रेकिंगमनोरंजन

ब्रेकिंग: इस मशहूर एक्टर से जल्द ही शादी कर सकती है कैटरीना कैफ, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

कैटरीना कैफ भी ऐसी कुछ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस में शामिल है जिनको फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक वेतन मिलता है। ठीक वैसे ही जैसे कंगना रानौत और प्रियंका चोपड़ा है। हालाँकि कैटरीना कैफ के शुरूआती दौर की बात करें तो यह ठीक वैसे ही है जैसे कि किसी भी न्यूकमर के लिए होता है और जाहिर सी बात है सफलता अगर इतनी आसानी से मिलती तो उसके लिए बाद में होने वाली ख़ुशी और मुकाम किसी के लिए इतना मायने क्यूँ रखता यही वजह है कि अपनी पहली हिंदी फिल्म करने के बाद कैटरीना या किसी को भी ऐसा नहीं लगा होगा कि यह लड़की इतनी आगे भी जाएगी कि एक दिन सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्री और सफल अभिनेत्री के तौर पर खुद को स्थापित कर लेगी। लेकिन कैटरीना ने अपनी मेहनत और लगन के चलते ऐसा करके दिखाया है। 

जब कैटरिना कैफ 14 साल की थी तभी और उस समय में वो हवाई में थी तब उन्होंने एक ब्यूटी कांटेस्ट जीता और बेहद खुबसूरत होने की वजह से उन्हें कई सारे मोडलिंग प्रस्ताव भी मिलने लगे और सबसे पहले उन्हें किसी ज्वेलरी कम्पनी की और से काम मिला और इसके बाद वो लन्दन भी बतौर कैरियर इसे अपनाने लगी। एक दिन एक लंदन बेस्ड फ़िल्मकार ख्यजा गुस्ता ने उन्हें नोटिस किया और फिल्म बूम में एक रोल ऑफर किया जो वाकई एक सुपर फ्लॉप फिल्म बाद में निकली।

लेकिन केटरीना कैफ ने इसे लेकर हार नहीं मानी क्योंकि उनके पास उस समय मोडलिंग की दुनिया के दरवाजे खुले और उनके पास काम की कमी नहीं थी जिसकी वजह से उन्हें ऑफर मिलते रहे और वो मोडलिंग में सफल थी।दूसरी बात कि चूँकि कैटरीना की हिंदी भी इतनी अच्छी नहीं थी जिसकी वजह से कोई भी फिल्मकार उन्हें फिल्म में रोल देने से डरते थे। बॉलीवुड में काम करते-करते कैटरीना कैफ अफेयर्स भी बहुत से एक्टर्स के साथ चलें जिन्हें रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले आता है।

कैटरीना की निजी जिन्दगी हमेशा मीडिया के लिए एक गॉसिप का विषय रही है लेकिन फिर भी कैटरीना मानती है कि उनकी निजी जिन्दगी जो है वो शादी से पहले ऐसी है कि मैं उसकी गरिमा बनाये रखना चाहती हूँ और इसी वजह से मैं अपनी पर्सनल लाइफ को अपने काम से अलग देखती हूँ। रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ की जिंदगी में एक नया दोस्त आया जिसका नाम सलमान खान है।

सलमान और वो काफी अच्छे दोस्त है यह कैटरीना की तरह से कहा गया और सलमान के बारे में वो इस तरह से अपनी राय को रखती है कि “वो हमेशा मेरे अच्छे दोस्त और गाइड की तरह रहे है और मेरे कैरियर में उनका अहम् योगदान है और उनकी हर सलाह मेरे लिए बहुत मायने रखती है और उनका मेरी जिन्दगी के उपर बहुत गहरा प्रभाव है।” वे अक्सर एक साथ मूवीस में नजर आते हैं और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद भी किए जाते हैं और जेल से छूटने के बाद सलमान खान और कैटरीना की नजदीकी बढ़ती नजर आ रही है।

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और सलमान के शादी के चर्चे आजकल मीडिया में उफान पर है और जल्द ही कैटरीना कैफ और सलमान खान की शादी होने की आशंका लगाई जा रही है अब देखना यह है समय किस ओर रुख लेता है और दोनों के रिश्ते को क्या नाम देता है।

Related Articles

Back to top button