मनोरंजन

ब्लैक लुक में हनीमून पर निकले दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में खबर है कि दोनों हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि शादी की ही तरह इस हनीमून डेस्टिनेशन को भी सीक्रेट रखा गया है. शनिवार रात दोनों एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट में नजर आए. दीपिका और रणवीर सिंह ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था. दीपिका और रणवीर सिंह के हनीमून पर रवाना होने की बातें कही जाने के पीछे कई कारण हैं.

ब्लैक लुक में हनीमून पर निकले दीपिका-रणवीर नए साल का जश्न शुरू होने में बस थोड़ा वक्त-

पहली बड़ी वजह ये है कि नए साल का जश्न शुरू होने जा रहा है. इसमें अब बहुत कम वक्त बचा हुआ है. जाहिर तौर पर रणवीर और दीपिका के लिए हनीमून का इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता था जब नए साल का जश्न और हनीमून एक साथ हो जाए.

आने वाला है दीपिका पादुकोण का बर्थडे-

दूसरी वजह 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है. इस वक्त हनीमून पर जाने का फायदा ये हो सकता है कि दीपिका रणवीर हनीमून के मौके पर प्राइवेट टाइम बिता सकेंगे.

स्नोफॉल देखने के लिए सही है समय-

कपल हनीमून के लिए ऐसी जगहें भी पसंद करते हैं जहां स्नोफॉल हो रहा हो. और यदि ऐसा है तो इसके लिए यह बिलकुल सही वक्त है. सर्दियों का मौसम है और अभी दोनों को खूबसूरत स्नोफॉल भी देखने को मिल सकता है.

प्रोफेश्नल जिम्मेदारियों से मिला वक्त-

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म पर अभी काम शुरू किया नहीं है. ऐसे में दोनों के पास हनीमून पर जाने के लिए यह सबसे उपयुक्त समय था.

हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों हनीमून पर ही गए हैं लेकिन यदि सारी चीजों को एक साथ जोड़ कर देखा जाए तो कहा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बिना बताए हनीमून के लिए ही रवाना हुए हैं.

Related Articles

Back to top button