मनोरंजन

बड़ा खुलासा: काजोल की बहन तनीषा को भी पीटते थे अरमान कोहली

अरमान कोहली पर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट करने के आरोप लगते रहे हैं. अपनी लिव इन पार्टनर संग हाथापाई करने के बाद इन दिनों वे सुर्खियों में हैं. कई दिनों तक फरार रहने के बाद उन्हें कस्टडी में लिया गया है. हालांकि नीरू ने केस वापस ले लिया है, लेकिन कोर्ट के जमानत रद्द करने की वजह से अरमान कोहली 26 जून तक हिरासत में रहेंगे. ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” फेम मुनमुन दत्ता ने भी अरमान पर मारपीट का आरोप लगाया था. काजोल की बहन तनीषा के साथ भी उनके हिंसक होने की खबरें हैं.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में एक्टर अरमान कोहली की लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा ने कहा, ”अरमान ने तनीषा पर भी हाथ उठाया था. इसके बारे में मुझे नौकरों से पता चला था. अरमान और तनीषा के दोस्तों से भी मुझे ये बात पता चली थी कि अरमान, तनीषा को पीटते थे.”

बता दें, अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी का रिश्ता बिग बॉस-7 में शुरू हुआ था. दोनों के बीच नजदीकियां नेशनल टेलीविजन पर देखने को मिली. उनके अफेयर की वजह से काजोल और उनकी मां के अपसेट होने की खबरें भी आई थीं.

बिग बॉस के घर में भी अरमान की बाकी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट होती थी. बिग बॉस खत्म होने के कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. शायद अरमान का हिंसक नेचर ही इसकी वजह रही होगी.

अरमान अपनी लिव इन पार्टनर नीरू के साथ भी कई बार हिंसक हुए थे. नीरू के मुताबिक, वो अरमान से पिछले साल सितंबर में ब्रेकअप करना चाहती थीं. उनका कहना है कि ये पहली बार नहीं था जब अरमान ने उनके साथ मारपीट हो, वो पहले भी ऐसा करते आए हैं. अरमान ने इस साल फरवरी में मेरा उत्पीड़न किया और मेरी नाक पर चोट मारी. ये रिलेशनशिप एक बहुत बड़ी गलती थी.

नीरू रंधावा ने ये भी कहा था कि अरमान उनके साथ पैचअप करना चाहते हैं और उनसे शादी करने का वादा कर रहे हैं. अरमान, नीरू को फोन पर मैसेज कर माफी मांग रहे हैं और दूसरा मौका देने की मांग कर रहे हैं. वे खुद को बदलने का वादा भी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button