मनोरंजन

बड़ा खुलासा: शादी के दिन बेहोश हो गए थे नीतू और ऋषि कपूर

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में गिनी जाती है. 7 जुलाई 1959 को जन्मीं नीतू ऋषि कपूर से 7 साल छोटी हैं. दोनों ने साथ में करीब 11 फिल्में की हैं. इनका प्यार भी काफी चर्चा में रहा. दोनों ने 22 जनवरी 1980 को शादी की थी. ये दिन दोनों अपने लिए खास मानते हैं. लेकिन इसके साथ कई किस्से भी जुड़े हैं.

कहा जाता है कि शादी के लिए नीतू और ऋषि दोनों बेहोश हो गए थे, लेकिन अलग-अलग कारणों से. नीतू सिंह का लहंगा इतना भारी था कि वे संभालते-संभालते बेहोश हो गईं.

दूसरी ओर ऋषि कपूर का अपने आसपास भीड़ देखकर परेशान हो गए और वे भी चक्कर खाकर गिर पड़े. बाद में दोनों जब ठीक हो गए, तब इनकी शादी पूरी हो सकी.
ऋषि कपूर और नीतू का अफेयर काफी चर्चा में रहा. ऋष‍ि कपूर के अफेयर ना सिर्फ शादी से पहले बल्कि शादी के बाद भी रहे. नीतू संग शादी रचाने के बाद ऋषि का उनसे आधी उम्र से कम एक्ट्रेस दिव्या भारती संग अफेयर भी खूब सुर्खियों में रहा.

ऐसा नहीं था कि नीतू को ऋषि कपूर के अफेयर्स की कोई भनक नहीं थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि वह ऋषि कपूर के दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर से वाकिफ थीं लेकिन वह ये सब चुपचाप देख रहीं थीं.

नीतू ने कहा कि जब वह एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब भी ऋषि कपूर का दूसरी एक्ट्रेस के साथ फलर्ट‍ करना जारी था लेकिन वह ऐसे दिखाते थे कि उनका कोई अफेयर नहीं है, पूछने पर हमेशा कहते थे कुछ नहीं है.

Related Articles

Back to top button