टॉप न्यूज़ब्रेकिंगमनोरंजन

बड़ी खबर: अर्जुन की मां का न‍िधन, अंत‍िम संस्कार में द‍िखीं Ex वाइफ और गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मां का रव‍िवार को न‍िधन हो गया. लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही अर्जुन की मां ग्वेन रामपाल ने मुंबई में अंत‍िम सांस ली. इंड‍िया टुडे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक अर्जुन रामपाल की मां को ट्रिपल न‍िगेट‍िव ब्रेस्ट कैंसर ड‍िटेक्ट हुआ था. इस बारे में प‍िछले द‍िनों एक्टर ने ट्व‍िटर पर जानकारी दी थी.

इस दुख की घड़ी में अर्जुन रामपाल की मां के अंत‍िम संस्कार में उनकी गर्लफ्रेंड गैबरीला भी नजर आईं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अर्जुन रामपाल की मां के अंत‍िम संस्कार में उनकी एक्स वाइफ मेहर जेस‍िया भी पहुंचीं. बता दें इसी साल मई महीने में अर्जुन और मेहर ने अपने 20 साल पुराने र‍िश्ते को खत्म करने का फैसला लि‍या था.

इन द‍िनों अर्जुन को कई बार मॉडल गैबरीला के साथ स्पॉट किया गया है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अर्जुन-गैबरीला की मुलाकात प‍िछले द‍िनों एक क्र‍िकेट सीरीज के दौरान हुई थी. फिलहाल दोनों की दोस्ती में कितनी गहरी है इसके बारे में अर्जुन की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.

अर्जुन कपूर की मां के अंत‍िम संस्कार में डायरेक्टर अभ‍िषेक कपूर भी पहुंचे. अर्जुन रामपाल की मां के अंत‍िम संस्कार में फिल्म स्टार भी पहुंचे. अंत‍िम संस्कार के सभी रस्में मुंबई वर्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर हुईं.

अर्जुन रामपाल की दोस्त किम शर्मा भी नजर आईं. किम यहां अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ स्पॉट हुईं. किम लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं.

 

Related Articles

Back to top button