मनोरंजन

बड़ी फिल्मो को मात नहीं दे पाए प्रभास, ओपनिंग डे पर ‘साहो’ ने जुटाए इतने करोड़

प्रभास और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म साहो ने शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दी। बाहुबली के बाद प्रभास को एक बार फिर पर्दे पर देखने का फैंस इंतजार कर रहे थे। फिल्म को क्रिटिक्स के मिले जुले रिएक्शन मिले हैं हालांकि दर्शकों के बीच प्रभास का क्रेज देखने को मिला और पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की है।

साहो को तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, हिंदी में साहो का कलेक्शन पहले दिन 24 करोड़ रहा। फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखते हुए माना जा रहा वीकेंड पर फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। इस साल सलमान खान की फिल्म भारत ने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा 42.3 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल रही जिसने पहले दिन 29.16 करोड़ जुटाए थे। तीसरे नंबर पर साहो है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों को उस समय काफी निराशा हाथ लगी जब फिल्म के कई जगह मॉर्निंग शो रद्द हो गए। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार उत्तर भारत के कई शहरों में फिल्म साहो के मॉर्निंग शो रद्द करने पड़े। इसकी वजह सिनेमाघरों में समय पर फिल्म का प्रिंट ना पहुंचना बताया जा रहा है। ऐसी दिक्कत ज्यादातर साहो के हिंदी वर्जन के प्रिंट के साथ हुई है।

रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है। फिल्म का ऑनलाइन लीक हो जाना फिल्म के कलेक्शन को प्रभावित कर सकता है। 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म का लीक हो जाना मेकर्स के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। बता दें कि यह पहली फिल्म नहीं है जो पायरेसी की शिकार हुई है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन सुजीत ने किया है। अमर उजाला डॉट कॉम के फिल्म रिव्यू में इसे 2 स्टार दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button