मनोरंजन

भजन सम्राट अनूप जलोटा की मां का 85 साल की उम्र में निधन…

भजन सम्राट अनूप जलोटा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी मां कमला जलोटा का निधन हो गया है. मुंबई के हिदुंजा हॉस्पिटल में शुक्रवार सुबह कमला जलोटा ने आखिरी सांस ली. भजन सम्राट की मां कमला जलोटा 85 साल की थीं.

स्पॉटबॉय और दूसरी एंटरटेनमेंट वेबसाइट्स के मुताबिक, कमला जलोटा पिछले कुछ दिनों ठीक नहीं थी. उनकी तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी. निधन से पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

अनूप जलोटा अपनी मां के बहुत करीब थे. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वो सबसे पहले अपनी मां से मिलने गए थे. बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में उन्होंने बताया भी था, “बिग बॉस से निकलने के बाद मैं सबसे पहले अपनी मां से मिलने के लिए घर गया. सबसे पहली चीज जो उन्होंने मुझसे पूछी थी वो ये थी कि जसलीन कौन है. मैंने उनसे कहा कि वो एक भूत है और ऐसा कुछ भी नहीं था जैसा कि दिखाया गया.”

अब ऐसी खबरें हैं कि अनूप जलोटा बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं. अनूप ने बिग बॉस 13 में आने की इच्छा जताई थी. हालांकि वो विग बॉस के घर में नजर आएंगे या नहीं और अगर दिखेंगे तो किस भूमिका में नजर आएंगे इसका खुलासा नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button