मनोरंजन

भारतीय अभिनेत्रियों से हुबहू मिलती है इन पाकिस्तानी एक्ट्रेस की शक्ल, देखकर खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. उनकी बेमिसाल सुंदरता की पूरी दुनिया ही दीवानी है. लेकिन इन सब से हटकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस की भी खूबसूरती कुछ कम नहीं है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनकी शक्ल हुबहू पाकिस्तानी एक्ट्रेस से मिलती है. यकीन मानिये इन्हें देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे.

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से साल 2017 में अनुष्का ने शादी रचा ली थी. अनुष्का शर्मा की शक्ल से मिलती जुलती पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम बलोच हैं. अगर आप भी इन्हें एक बार देखेंगे तो असली अनुष्का को पहचानने से पहले एक बार जरुर सोचेंगे.

अब बात करते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की. सोनाक्षी हमेशा से ही अपने बेबाक और चुलबुले स्वभाव की वजह से सबसे दिलों में राज करती हैं. सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी ने कई ताबड़तोड़ फ़िल्में की. जिसे दर्शकों ने खास पसंद किया. सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल बिलकुल पाकिस्तानी एक्ट्रेस जवेरिया अब्बासी से मिलती है.

अपने निडर स्वभाव के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट लाखों दिलों की धड़कन है. अपनी बेपनाह खूबसूरती से कई बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. कंगना भले ही फिल्मों में कम दिखाई देती हों, लेकिन लाइम लाइट में बने रहना इन्हें अच्छे से आता है. लेकिन कोई ऐसा भी है जो इनकी खूबसूरती को बराबरी से टक्कर दे रहा है. वो हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सर्वात गिलानी. सर्वात का चेहरा कंगना से इतना मिलता जुलता है कि कोई भी एक नजर में धोखा खा जाए.

Related Articles

Back to top button