स्पोर्ट्स

भारतीय हॉकी कप्तान पर मंगेतर ने रेप का का आरोप लगाया

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ phpThumb_generated_thumbnail (57)भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह पर कथित मंगेतर ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिला भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक है और दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। 
 
पीड़ित महिला ने लुधियाना के कुंबकलां थाने में सरदार सिंह पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। बता दें कि पीड़ित महिला ने पिछले साल ट्विटर अकाउंट से शादी की तारीख तय होने का दावा किया था। 
 
अंग्रेजी अखबार ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत में महिला ने बताया कि वो सरदार सिंह से लंदन ओलंपिक के दौरान मिली थी। बाद में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। 2015 में मैं प्रेग्नेंट हुई। उसके बाद सरदार सिंह ने उसे एबॉर्शन के लिए भी ब्लैकमेल किया। महिला ने बताया कि वो अपने देश के दूतावास के संपर्क में है और उन्होंने उसे पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी है।
  
महिला ने यह भी दावा किया कि इस खिलाड़ी ने उसे अबॉर्शन के बाद छोड़ दिया था। वह मुझे नजरअंदाज करता था और उस घटना के बाद उसने मुझसे शादी करने से भी मना कर दिया। उसने इमोशनली, फिजिकली और मेंटली मेरा शोषण किया।

Related Articles

Back to top button