मनोरंजन

भारत की इन मशहूर एंकर्स के पति किसी राजा महाराजा से कम नहीं है

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारे मीडिया जगत में कई ऐसे एंकर्स है जो बेहद ही मशहूर है और इनके टीवी पर आने से ही कई लोग न्‍यूज देखने जाते हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि इनकी लोकप्रियता अब लगभग अभिनेत्रियों की तरह ही है। हम आपको भारत की उन महान एंकर्स के बारे में बताएंगे जिन्‍होनें पत्रकारिता जगत को न सिर्फ आगे बढ़ाया है बल्कि अपना नाम भी खूब कमाया है। आज हम आपको भारत के उन तमाम टीवी चैनल के बड़े बड़े एंकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन पत्रकारों अच्छे अच्छे की हवा टाइट हो जाती है।भारत की इन मशहूर एंकर्स के पति किसी राजा महाराजा से कम नहीं है
अगर बात करें बड़े बड़े एंकर की तो कुछ ऐसे एंकर्स है जो इतिहास के बड़े रिपोर्टर्स में से एक है और ये अधिकर बड़ी खबरों में दिखाई देते हैं तो आइए हम आपको बताते है उनके बारे में ख़ास बाते जिनको जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे। वहीं आपको ये भी बता दें कि अक्‍सर ऐसा सुनने को कम ही मिलता है कि किसी पत्रकार को ना सिर्फ उसके नाम से बल्कि उसके काम से भी जाना जाए। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही पत्रकारों से चर्चा कराने जा रहे हैं।

श्वेता सिंह

सबसे पहला नाम आता है श्वेता सिंह का जी हां इन्‍होने हर भारतीय जानता है वहीं आपको ये भी बता दें कि श्‍वेता दिखने में तो बेहद ही खुबसूरत है किसी एक्‍ट्रेस से कम नहीं है और तो और वो अपनी एंकरिंग से हर किसी को दिवाना बना चुकी है। वहीं अगर बात करें पिछले कई वर्षों से आज तक चेहरा बन कर काम कर रही है। आपको बताते है उनके पति के बारे में आपको जानकार हैरानी होगी की श्वेता ने संकेत कोटकर से शादी की है जो की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के बड़े अधिकारी है। श्वेता सिंह की सालाना कमाई 1 करोड़ रूपए है।

रुबिका लियाकत

आपको बता दें कि रुबिका सिंह का नाम भी बेहद ही चर्चा में रहता है ये कार्यकारी संपादक एवं एडिटर के रूप में जानी जाती है वहीं अगर बात करें तो आजकल जी न्यूज़ में कार्यरत है। जानकारी के लिए बता दें कि साल रूबिका ने साल 2012 में शादी कर ली थी। बताया जाता है कि उस समय वो न्यूज़ 24 में कार्य करती थी वहीं ये भी बता दें कि नावेद उनके साथी एंकर थे जिनको वो डट करती थीं और उनसे ही बाद में शादी कर ली। आज के समय में इनकी कमाई प्रति माह 2 लाख रूपए की है।

अंजना ओम कश्यप

आपको बता दें कि अगर बात करें सबसे खुर्राट महिला एंकर की तो सबसे पहले नाम आता है अंजना ओम कश्‍यप का जो कि अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों तक मशहूर है इतना ही नहीं ये अक्सर आपको न्यूज रूम के साथ साथ सड़क पर भी रिपोर्टिंग करती दिख जाती है। कई युवा तो आज उनको अपना आदर्श मानते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी शादी अजियूएमटी में आईपीएस कैडर में है। अंजना प्रतिवर्ष 1 करोड़ रूपए कमाती है।

Related Articles

Back to top button