स्पोर्ट्स

भारत के इस मशहूर खिलाड़ी ने अपनी ही भाभी से कर ली शादी, नाम जानकर पैरों तले जमीन खिसक जायेगी

जिस तरह आये दिन बॉलीवुड और क्रिकेट का मिलन होते देखा जा रहा है यदि हम कहें कि बॉलीवुड और क्रिकेट का जन्मों जन्मों से रिश्ता रहा है तो इसमें कोई दो राय वाली बात नही होगी। इस रिश्ते का सबसे बड़ा उदाहरण के तौर पर हम विराट और अनुष्का की जोड़ी को भी दर्शा सकते हैं। आप भी आये दिन खबरों में क्रिकेटर और बॉलीवुड हिरोइनो के अफेयर का किस्सा सुनते होंगे। लेकिन आज हम एक ऐसे अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक क्रिकेटर ने अपने साथी खिलाड़ी के गर्भवती पत्नी से ही शादी करके रिश्तो को शर्मसार कर दिया। चलिये जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी…

दरअसल आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो हैं मुरली विजय। मुरली विजय के जीवन की बात करें तो एक बार उनके पिता ने उन्हें घर से बेदखल कर दिया था जिसके बाद वो नजदीक के एक होटल में रहने चले गए थे। इसके अलावा उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ जिसके कारण उन्हें तमिलनाडु के घरेलू क्रिकेट में भी उन्हें खेलने नही दिया गया था क्योंकि उनके बाल लंबे थे। हालांकि बाद में उन्हें मौका दे दिया गया था। इस दौरान उन्होंने पॉकेट खर्च के लिए स्नूकर क्लब में भी काम किया था और साथ मे क्रिकेट अभ्यास पर भी ध्यान देते थे।

दरअसल हुआ यूं कि मुरली विजय ने अपने कैरियर के दौरान अपने ही साथी खिलाड़ी से दुश्मनी किया और उनकी पत्नी से शादी कर ली। वैसे मुरली के स्वभाव की बात करें तो वो बेहद ही शांत और सुलझे हैं। लेकिन अब तक जितने भी विवादित अफेयर हुए हैं उनमें मुरली विजय का यह रिश्ता ज्यादा बेशुमार रहा है। क्योंकि उन्होंने अपने ही बचपन के दोस्त दिनेश कार्तिक की गर्भवती बीवी से शादी कर ली। उन्होंने अपने मित्र के साथ ऐसा सुलूक किया जिसे वो जिंदगी भर नही भूल सकते।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुरली और कार्तिक बचपन के दोस्त हैं और हमेशा साथ खेलते आये हैं। एक तरफ दोनो ही एक टीम में रहकर विरोधी टीम के साथ क्रिकेट की जंग लड़ते थे वहीं दूसरी तरफ़ उनका टांका दिनेश की पत्नी से भिड़ा था लेकिन वहीं निकिता जो दिनेश की पत्नी और बचपन का प्यार थी। दिनेश कार्तिक से शादी के बाद उनका परिवार काफी खुश था लेकिन बीच मे निकिता का अफेयर मुरली विजय से हो गया।

अभी दिनेश का परिवार घर आने वाले मेहमान के इंतजार में खुशियां मना रहा था लेकिन इसी बीच मुरली और निकिता का रिश्ता सामने आ गया। बता दें कि निकिता ने मुरली के साथ शादी भी रचा ली और बाद में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। साथ ही वह दिनेश को छोड़कर मुरली के साथ रहने लगी। यह अफेयर अभी तक के सभी किस्सों से बिल्कुल अलग था जब एक खिलाड़ी अपने साथी खिलाड़ी की बीवी के साथ शादी कर ली हो। आज जब दिनेश ने दूसरी शादी कर ली इसके बावजूद भी उन्हें दोस्त द्वारा दिये गए धोखे का गम है। पिछले मैच के दौरान आप दिनेश की दूसरी बीवी की झलक देख चुके होंगे।

Related Articles

Back to top button