मनोरंजन

भीड़ ने की ऐसी शर्मनाक घटना, बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रीओ को बचकर भागना पड़ा

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी अपने फैंस की इन्ही गंदी हरकतों का शिकार बन चुकी हैं। आनेवाली फिल्म का प्रमोशन हो या कोई सामाजिक काम या फिर किसी इवेंट में शिरकत, ये कुछ ऐसे मौके होते हैं जब उन अभिनेत्रियों को भीड़ में अपने फैंस का सामना करना पड़ता हैं।

सोनम कपूर

फिल्म ‘रांझणा’ के प्रमोशन के दोरान सोनम जब एक थिएटर में पहुंचीं तो उन्हें कुछ क्रैजी फैन्स की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था। हालांकि, बाद में उनके को-स्टार धनुष ने मदद की और उन्हें वहां से बाहर निकाल लिया गया था।

दीपिका पादुकोण

एक दीवाली स्पेशल मैगजीन लांच के मौके पर पहुंची थीं जहाँ एक फैंस ने उनके ब्रेस्ट दबाने चाहे। इसके बाद दीपिका अपना होश खो बैठी और उस फैन के ऊपर जमकर बरसी लेकिन अब मेरे मुताबिक दीपिका हो छेड़छाड़ का डर छोड़कर अपने आप को किसी के जोरदार थप्पड़ या जूट से बचा के रखना होगा क्योंकि इनके ऊपर पदमावत में हिंदुओं की भावनाओ को आहत करने का आरोप है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना ब्रिटिश मूल की भरतीय अभिनेत्री है और बोहत ही लोकप्रिय अभिनेत्री हैं कैटरीना एक बार फिल्म “तीस मार खां” के प्रमोशन के समय वो छेड़छाड़ का शिकार बन चुकी हैं इतना ही नहीं इसके बाद 2015 में भी केतरिन कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई थी, एक फैन ने उन्हें किस कर लिया था। ये बोहत ही गंदगी भरा कदम उठाया गया था और सलमान खान ने इतना सब होने के बाद भी अपने गुस्से को काबू रखा लेकिन विरोध उनकी आँखों मे साफ नजर आ रहा था

सुष्मिता सेन

वैसे सुष्मिता सेन बॉलीवुड जानी मानी और सिनियर अदकारा है। जिनका बॉलीवुड के काफी रुतबा है लेकिन जब वह आम जनता में जाती हैं तो उन्हें प्यार के साथ छेड़छाड़ भी झेलनी पड़ती है। सुष्मिता सेन एक बार किसी ज्वेलरी शॉप की इनॉग्रेशन के लिए गई थी उस दौरान वह मौजूद उनके काफी सारे फैन्स उनके ऊपर चढ़ गए थे। आज अगर उस घटना की याद शुष्मिता को एआ जाए तो वो सदमे में चली जाती हैं

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा असल मे बोहत सुंदर हैं उनका फिगर बोहत आकर्षक है और किसी भी कमजोर मानसिकता वाले इंसान की मानसिक स्थिती को विकृत कर सकता है और ऐसा इनके साथ हो भी गया ल्म “वन्स अपॉन ऐ टाइम इन मुंबई दुबारा” के प्रमोशन के दौरान दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को देखकर भीड़ पागल हो गयी। वो सोनाक्षी के बदन को छूने लगे थे लेकिन अक्षय कुमार ने हालातों को भांपते हुए सोनाक्षी को कवर दिया और उन्हें बचा लिया।

बिपाशा बसु

इनके बोल्ड सीन देख देख कर युवाओं के मन मे इस तरह से हवस का जहर भर चुका है और वो मानसकि संतुलन नही रख पाए जब असल मे विपाशा वासु को देखा ओर शर्मनाक हरकत करते हुए छेड़छाड़ कर बैठे जी हां कुछ ऐसा ही हुआ बिपासा बासु के साथ जब वह फिल्म राज के प्रोमशन के लिए अहमदाबाद पहुंची थी वहां उनके साथ ये सब घटित हुआ।

Related Articles

Back to top button