मनोरंजन

भूमि की बदौलत सुशांत सिंह को मिली थी दूसरी फिल्म

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड फिल्म सोन चिड़िया की स्टार कास्ट ने शिरकत की. इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी और आशुतोष राणा पहुंचे. सभी ने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया. भूमि ने बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को फिल्म के लिए कास्ट किया था.

दरअसल, भूमि यशराज फिल्म्स के साथ बतौर असिस्टेंट कास्ट‍िंग डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की दूसरी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए उन्हें भूमि ने ही कास्ट किया था. कई एक्टर्स का सिलेक्शन वे फिल्मों के लिए कर चुकी हैं.

भूमि ने अक्षय कुमार के साथ आई अपनी हिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से जुड़े किस्से भी सुनाए. उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए वे वाकई खुले में शौच करने वालीं महिलाओं के साथ शामिल हो गई थीं. इस पर कपिल ने कहा कि इस दौरान महिलाएं शादी के प्रपोजल, बिजनेस प्लान आदि पर बात करती हैं.

बता दें कि शन‍िवार को शो में बीजेपी नेता मनोज तिवारी, सुनील शेट्टी, भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ क्रिकेट लीग को प्रमोट करने आए थे. इसी दौरान स‍िद्धू और मनोज बाजपेयी के बीच तकरार भी देखने को मिली.

मनोज त‍िवारी के शो में आते ही स‍िद्धू ने शेर सुनाते हुए स्वागत किया. इसके बाद शो में बच्चा यादव (कीकू शारदा) ने मनोज तिवारी और नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि दोनों में एक समानता है. दोनों ने चार काम एक साथ पकड़े हुए हैं. कपिल शर्मा ने पूछा कौन से काम तो बच्चा यादव ने कहा कि एक्टर हैं, मनोज जी नेता हैं और सिंगर हैं, अब क्र‍िकेटर भी हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button